डीवीसी का कर्मचारी नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

झारखंड के बोकारो थर्मल पावर में पदस्थापित दामोदर वैली कॉर्पोरेशन के एक कर्मचारी को पुलिस ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने और उसकी हत्या के कथित प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

News18 Jharkhand
Updated: August 29, 2019, 4:15 PM IST
डीवीसी का कर्मचारी नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार
बोकारो - नाबालिग से रेप करने और उसकी हत्या के प्रयास में डीवीसी का कर्मी गिरफ्तार
News18 Jharkhand
Updated: August 29, 2019, 4:15 PM IST
झारखंड के बोकारो थर्मल पावर (Bokaro Thermal Power) में पदस्थापित दामोदर वैली कॉर्पोरेशन (DVC) के कर्मचारी राहुल देव को पुलिस ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म (Minor Raped) करने और उसकी हत्या के कथित प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. बोकारो थर्मल पुलिस ने आरोपी को तेनुघाट जेल भेज दिया है. बोकारो के पुलिस अधीक्षक पी मुरुगन ने बताया कि आरोपी घर में अकेला था और रात्रि को उसने फोन कर नाबालिग लड़की को अपने घर बुलाया. उन्होंने बताया कि फोन आने पर लड़की उसके घर गई जहां राहुल ने उससे दुष्कर्म किया.

एसपी ने आगे कहा कि लड़की के विरोध करने और उसके चीखने चिल्लाने पर राहुल ने ब्लेड से उसके हाथ की नस तीन जगहों पर काट कर उसे जान से मारने की कोशिश की.

लेकिन पीड़िता के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और लड़की को खून से लथ-पथ अवस्था में बोकारो सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में पीड़िता का इलाज चल रहा है.
गौरतलब है कि आरोपी की पत्नी मायके गई हुई है और पीड़ित लड़की उसके घर पहले काम कर चुकी है.

ये भी पढ़ें - नई रेल लाइन, पैसेंजर व इंटरसिटी ट्रेन का शुभारंभ

ये भी पढ़ें - आलीशान बंगले में चल रही थी मिनी शराब फैक्ट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...