Home /News /jharkhand /

'रामगढ़ का कोयला बेचकर खाने वाले आज कर रहे नौटंकी', शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने आजसू सांसद पर साधा निशाना

'रामगढ़ का कोयला बेचकर खाने वाले आज कर रहे नौटंकी', शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने आजसू सांसद पर साधा निशाना

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने डीवीसी के मुद्दे पर केन्द्र पर भी निशाना साधा.

शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने डीवीसी के मुद्दे पर केन्द्र पर भी निशाना साधा.

Jharkhand Politics: गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी पर निशाना साधते हुए शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि सांसद का काम कोयला रोकना नहीं है. भारत सरकार ने कोयला चोरी को रोकने के लिए सीआईएसएफ की नियुक्ति की है. अगर सांसद को यही करना है तो चेक नाका बनाकर कोयला रोकने का काम करें, खुद कमांडर बन जाएं.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार
बोकारो. बोकारो जिले के चंद्रपुरा प्रखंड स्थित तारानारी विद्युत सब स्टेशन का उद्घाटन करने पहुंचे राज्य के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने एक बार फिर राज्य में 1932 का खतियान लागू करने की बात कही. जगरनाथ महतो ने कहा कि भाषाई विवाद पर कुछ लोग राजनीति के लिए कर रहे हैं, लेकिन हम 1932 का खतियान लागू करके रहेंगे.

गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी पर निशाना साधते हुए शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि सांसद का काम कोयला रोकना नहीं है. भारत सरकार ने कोयला चोरी को रोकने के लिए सीआईएसएफ की नियुक्ति की है. अगर सांसद को यही करना है तो चेक नाका बनाकर कोयला रोकने का काम करें, खुद कमांडर बन जाएं.

शिक्षा मंत्री ने सांसद पर वार करते हुए कहा कि रामगढ़ का कोयला बेचकर खा गये, अब कोयला चोरी रोकने के नाम पर नौटंकी कर रहे हैं. इस तरह का कार्य कर गरीबों के पेट में लात मारने का काम कर रहे हैं.

शिक्षा मंत्री ने डीवीसी के बिजली काटने के मुद्दे पर कहा कि जमीन हमारा, कोयला हमारा और डीवीसी हमसे रंगबाजी कर रहा है. यह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. केंद्र सरकार के पास जो जीएसटी और रॉयल्टी का पैसा बकाया है. उसका हिसाब केंद्र से कर ले और अपना पैसा ले ले, हमें कोई आपत्ति नहीं है. जनता को बिजली के लिए परेशान किया जाएगा, तो इसका परिणाम डीवीसी को भुगतना पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि ऊर्जा विभाग के सचिव को डीवीसी के अधिकारियों को बुलाने के लिए कहा है. राज्य की जनता को बिना बिजली के हम रहने नहीं देना चाहते हैं. ये मुद्दा राज्य और केंद्र का है, जनता को इसमें हानि नहीं होनी चाहिए.

Tags: Bokaro news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर