बड़े भाई ने छोटे भाई पर लगाया पत्नी के अपहरण का आरोप, भाभी ने बताई देवर की हकीकत

भाभी के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार देवर. भाई ने लगाया था आरोप.

महिला गंगा देवी ने बताया कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था, जिस कारण उसके देवर ने उसके कहने पर उसे बोकारो एलएच मोड़ स्थित नानी घर में ले जाकर रख दिया था. महिला ने अपहरण की बात से इनकार किया है.

  • Share this:
    मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. झारखंड के बोकारो में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई पर पत्नी के अपहरण (kidnapping) का आरोप लगाया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया था. उसकी गिरफ्तारी के बाद आज महिला भी बरामद (abducted woman recovered) कर ली गई है. यह मामला बोकारो के सेक्टर 6 का है.

    मैजिस्ट्रेट के सामने दर्ज

    पुलिस ने बरामद की गई महिला का बयान धारा 164 के तहत मैजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया है. सेक्टर 6 थाना क्षेत्र में दर्ज इस मामले के मुताबिक, सेक्टर 6 के रहने वाले राजेश कुमार ने 22 जून को सेक्टर 6 थाने में अपने भाई छोटू सिंह पर पत्नी गंगा देवी के अपहरण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी छोटू सिंह को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि महिला गंगा देवी को आज बरामद कर लिया गया है.

    महिला ने देवर को बताया निर्दोष

    महिला गंगा देवी ने बताया कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था, जिस कारण उसके देवर ने उसके कहने पर उसे बोकारो एलएच मोड़ स्थित नानी घर में ले जाकर रख दिया था. महिला ने अपहरण की बात से इनकार किया है.

    कोर्ट के निर्देश के अनुसार होगी कार्रवाई

    वहीं, सेक्टर छह थाना के सब इंस्पेक्टर विक्रांत मुंडा ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी और महिला की बरामदगी के लिए पुलिस लगातार सक्रिय थी. आज यानी गुरुवार को महिला को बरामद कर लिया गया है और कल ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. विक्रांत मुंडा ने बताया कि महिला के अनुसार आपसी सहमति से वह देवर के साथ घर से गई थी. अब मामला न्यायालय में है. 164 के तहत बयान दर्ज कराया जा रहा है. न्यायालय जो फैसला देगी, पुलिस उस पर आगे कार्रवाई करेगी. फिलहाल न्यायालय में महिला का 164 के तहत बयान दर्ज कर लिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.