होटल में काम कर रही थी लड़की, पीछे से आकर पूर्व पति ने ब्लेड से रेत दिया गर्दन

जब शबाना खातुन होटल में ग्राहकों को खाना परोस रही थी. उसी वक्त पीछे से उसका पूर्व पति सरफराज आया और उसकी गर्दन पर ब्लेड चला दिया.

News18 Jharkhand
Updated: August 1, 2019, 11:05 AM IST
होटल में काम कर रही थी लड़की, पीछे से आकर पूर्व पति ने ब्लेड से रेत दिया गर्दन
पूर्व पति ने ब्लेड से लड़की का गर्दन रेत दिया (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Jharkhand
Updated: August 1, 2019, 11:05 AM IST
बोकारो के गोमिया थाना क्षेत्र में होटल में काम करने वाली एक युवती पर उसके पूर्व पति ने सरेआम जानलेवा हमला किया. यह घटना बुधवार को उस वक्त घटी, जब शबाना खातुन होटल में ग्राहकों को खाना परोस रही थी. उसी वक्त पीछे से उसका पूर्व पति सरफराज आया और उसकी गर्दन पर ब्लेड चला दिया. इसके बाद शबाना के गर्दन से खून की तेज धार बहने लगी. आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बोकारो जेनरल अस्पताल भेज दिया गया.

चाचा पर आरोप

पीड़िता की बहन अफसाना ने बताया कि शबाना, उसे और उसके परिवार को उसके चाचा परेशान करते हैं. घर चलाने के लिए खर्च को लेकर हुए विवाद में चाचा ने उनलोगों ने मुकदमा दर्ज करवाया था. उसके बाद दोनों बहनें जीविकोपार्जन के लिये होटल में काम करने लगीं.

बहन के मुताबिक पुराने विवाद में बदला लेने के लिये चाचा शबाना के तलाकशुदा पति को अपने साथ मिलाकर अक्सर उसके परिवार को तंग करता है. होटल में हमले से पहले सरफराज ने उसके घर में भी तोड़फोड़ की थी. बहन के मुताबिक सरफराज से उसकी बहन का रिश्ता ढाई साल पहले टूट गया. वह अक्सर शराब पीकर आता था और उसकी बहन के साथ मारपीट करता था.

लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया

घटना के बाद होटल में मौजूद लोगों ने आरोपी सरफराज को पकड़ लिया. होटल मालिक ने गोमिया थाने को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची, तो लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. थानाप्रभारी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. जांच के बाद कारणों के बारे में स्पष्ट कहा जाएगा.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू
Loading...

ये भी पढ़ें- चोरी करते पकड़े गए शख्स की पीट-पीट कर हत्या, 4 लोग हिरासत में

खुलासा: साढ़े 12 एकड़ जमीन के विवाद में बीजेपी नेता मागो मुंडा समेत परिवार की हुई हत्या

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 11:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...