लाइव टीवी

केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते बोले- आर्थिक मंदी का इस्पात उद्योग पर असर, लेकिन जल्द सुधर जाएंगे हालात

News18 Jharkhand
Updated: October 10, 2019, 6:47 PM IST
केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते बोले- आर्थिक मंदी का इस्पात उद्योग पर असर, लेकिन जल्द सुधर जाएंगे हालात
गुरुवार को बोकारो पहुंचे केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने स्टील प्लांट का जायजा लिया.

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि विश्व में अभी आर्थिक मंदी का दौर चल रहा है. लेकिन 1991 वाली स्थिति देश में नहीं है. कई मायनों में देश की स्थिति दुनिया में अच्छी है.

  • Share this:
बोकारो. दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे केन्द्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि बोकारो स्टील प्लांट का निजीकरण नहीं होगा. ऐसा कोई प्रस्ताव केन्द्र के पास नहीं है. उन्होंने कहा कि विश्व में अभी आर्थिक मंदी का दौर चल रहा है. लेकिन 1991 वाली स्थिति देश में नहीं है. कई मायनों में देश की स्थिति दुनिया में अच्छी है. आर्थिक मंदी के चलते इस्पात उद्योग पर इसका असर हुआ है. लेकिन आने वाले कुछ महीनों में हालात सुधर जाएंगे.

वेज रिवीजन पर जल्द होगा फैसला 

गुरुवार को बोकारो पहुंचे केन्द्रीय मंत्री कुलस्ते ने स्टील प्लांट का जायजा लिया. इसके बाद प्लांट के कर्मचारी और समाजसेवियों से प्लांट और शहर के विकास के बारे में चर्चा की. बोकारो पहुंचने पर विधायक विरंची नारायण, जिला अध्यक्ष समेत भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. वेज रिवीजन और डिप्लोमाधारी इंजीनियर्स के पदनाम के सवाल पर कुलस्ते ने कहा कि से वेज रिवीजन के मसले पर विचार किया जा रहा है. जल्द फैसला सामने आएगा. पदनाम का विषय सामने आएगा, तो उस पर भी विचार किया जाएगा.

झारखंड में फिर बीजेपी सरकार बनने का दावा 

केन्द्रीय मंत्री ने सूबे में एक बार फिर बीजेपी सरकार बनने का दावा किया. शुक्रवार को कुलस्ते माइनिंग क्षेत्र का भ्रमण करेंगे.

इनपुट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- प्रत्याशियों के चयन पर बोले नंदकिशोर, जीत का माद्दा रखने वालों को मिलेगा टिकट
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 6:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...