बोकारो में खुद को पुलिस ऑफिसर बताकर बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से लूटे गहने

युवक ने कहा कि कुछ लोग गहने की चोरी और छिनतई करते है, आप अपने गहने उतारकर कागज में बांध कर रख लें.

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: November 28, 2018, 10:09 PM IST
बोकारो में खुद को पुलिस ऑफिसर बताकर बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से लूटे गहने
पुलिस ऑफिसर बताकर महिला से लूटे गहने, आरोपी फरार
Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: November 28, 2018, 10:09 PM IST
झारखंड के बोकारों में पुलिस के नाम पर एक बुजुर्ग महिला से दो बाइक सवार चार बदमाशों ने लूटपाट की. महिला के चिल्लाने पर जब लोग जुटने लगे तो चारों बदमाश महिला से सोने के कड़े, एक चेन और कान की बाली लेकर फरार हो गए. पुलिस इस घटना के काफी देर बाद मौके पर पहुंची.

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला पुष्पा रानी चास थाना क्षेत्र के तारानगर की रहने वाली है. वह बैंक से पैसे निकालकर देर शाम घर अकेली जा रही थी. तभी बाइक पर सवार चार लोगों में से एक युवक ने अपने को पुलिस ऑफिसर बताकर महिला से पूछताछ शुरू की. फिर युवक ने कहा कि कुछ लोग गहने की चोरी और छिनतई करते हैं, आप अपने गहने उतारकर कागज में बांध कर रख लें.

महिला के बार- बार इनकार करने पर चार में से तीन अपराधियों ने महिला से जबरदस्ती गहने उतरवा लिए. इसी बीच महिला के हल्ला करने पर एक और आरोपी ने भी वहां आकर कान में पहने दो झुमकों को छीन लिया, साथ ही महिला ने जिन गहने को उतारा था, उसकी जगह अपने साथ लाए नकली गहने को कागज में मोड़ कर रख दिया. इसके बाद आरोपी आराम से असली गहने लेकर भागने में सफल रहे.

यह भी पढ़ें-  बोकारो में दिन दहाड़े साढ़े चार लाख की लूट

यह भी देखें - VIDEO: बोकारो के जनरल हॉस्पिटल के लेबर रूम में निकला सांप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2018, 7:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...