लाइव टीवी

बोकारो: पिता ने की दो मासूम बेटियों की हत्या, पुलिस से बोला- पा ली मुक्ति
Bokaro News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 13, 2020, 1:13 PM IST
बोकारो: पिता ने की दो मासूम बेटियों की हत्या, पुलिस से बोला- पा ली मुक्ति
बोकारो में पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों की हत्या कर दी

थानाप्रभारी के मुताबिक पिता का कहना है उसने घटना को अंजाम देकर मुक्ति पा ली है. मां का रो-रो कर बुरा हाल है. मां सो गई थी, जब आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
बोकारो. जिले के पेटरवार थाना इलाके के पिछड़ी गांव में बुधवार रात एक शख्स (Father) ने अपनी दो बेटियों की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी. घटना की सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और दोनों बच्चियों को तत्काल अस्पताल पहुंचाई. लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बड़ी बेटी प्रिया 15 साल और छोटी किरण 12 साल की थी. पुलिस ने आरोपी पिता मनसूख मानसोनी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. घटना की आगे छानबीन जारी है.

हत्या कर पिता बोला- पा ली मुक्ति

पेटरवार थानाप्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि रात 10 बजे उन्हें सूचना मिली कि पिछड़ी गांंव में एक पिता ने अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी. इस सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और बच्चियों को निकट के अस्पताल में पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता मनसूख मानसोनी को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ जारी है.

आरोपी पिता मनसूख मानसोनी
आरोपी पिता मनसूख मानसोनी


'मुझे हो फांसी'

थानाप्रभारी के मुताबिक पिता का कहना है उसने घटना को अंजाम देकर मुक्ति पा ली है. मां का रो-रो कर बुरा हाल है. मां सो गई थी, जब आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी का कहना है कि वह रोज-रोज के कलह से परेशान था. पत्नी बार-बार ताना देती थी कि अपने चारों बच्चों को ले जाओ. हम बिदांस जिंदगी जिएंगे. डेढ़ साल से होटल में खाना खा रहा था. इस स्थिति से अब टूट चुके थे. इसलिए मजबूर होकर बच्चियों को मार डाला. भगवान से यही चाहते हैं कि जितना जल्दी हो मुझे भी फांसी मिले.

झाड़ियों में ले जाकर की हत्यापत्नी का कहना है कि उसके देवर का दूसरे जाति की लड़की से प्रेम चल रहा था. इसलिए सामाजिक कलंक के चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया. रात में घर के पास झाड़ी में ले जाकर दोनों बेटियों को मार डाला.

बड़े बेटे ने पिता को हत्या करते देख लिया. उसके हल्ला करने पर मां और पड़ोस के लिए मौके पर जुटे, तो देखा कि झाड़ियों में दोनों बच्चियों की लाशें पड़ी हैं. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. आरोपी फुसरो में कपड़े की दुकान चलाता था. रात में दुकान से घर लौटने के बाद घटना को अंजाम दिया.

इनपुट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे से पहले एक-दूसरे से लिपटकर प्रेमी जोड़े ने दी जान, पटरी पर मिली लाश 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 12:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर