आपसी विवाद में दो गुटों में जमकर तलवारबाजी, गर्भवती महिला समेत 6 लोग घायल

News18 Jharkhand
Updated: August 29, 2019, 11:12 AM IST
आपसी विवाद में दो गुटों में जमकर तलवारबाजी, गर्भवती महिला समेत 6 लोग घायल
आपसी विवाद में दो गुटों में तलवारबाजी

बुधवार देर शाम एक पक्ष के लोग दावत से घर लौट रहे थे. उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उनपर अचानक हमला बोल दिया. इस घटना में 6 लोग घायल हो गये.

  • Share this:
बोकारो जिले के माराफारी थाना क्षेत्र के शिवनीड आजाद नगर में बुधवार रात दो गुटों में जमकर तलवारबाजी हुई. इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इनमें गर्भवती महिला भी शामिल है. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलते ही माराफारी पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और घायलों का बयान लिया.

लोहा चोरी के विवाद में खूनी संघर्ष 

घायल परवेज अंसारी के मुताबिक तीन दिन पहले मोहल्ले के मोइन अंसारी, अरबाज अंसारी और उसके परिवारवालों के साथ मारपीट हुई थी. मारपीट की वजह लोहा चोरी को लेकर उपजा विवाद था. घायलों ने इसकी जानकारी पुलिस को तीन दिन पहले दी थी.

परवेज के मुताबिक हमला करने वाले लोग लोहा चोरी का काम करते हैं और इलाके में दबंगई भी करते हैं. इसका विरोध करने पर उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गयी थी. बुधवार देर शाम वे लोग एक दावत से घर लौट रहे थे. उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उनपर अचानक हमला बोल दिया. तलवार से घायल कर दिया.

घायलों में परवेज, तबरेज, सलोहा बीबी, आफरीन खातून ,अरमान सैयद,अर्शे आलाम, मो0 इरफान शामिल हैं. घायल इरफान की हालत गंभीर बतायी गई है. तलवारबाजी में दूसरे पक्ष के भी तीन लोग घायल हो गये. दूसरे पक्ष के लोगों का आरोप है कि उनके घर की महिला के साथ विरोधी पक्ष के लोगों ने छेड़खानी का प्रयास किया.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- ट्रैफिक नियम तोड़ने पर परिवहन मंत्री सीपी सिंह को भरना पड़ा जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...