Home /News /jharkhand /

आपसी विवाद में दो गुटों में जमकर तलवारबाजी, गर्भवती महिला समेत 6 लोग घायल

आपसी विवाद में दो गुटों में जमकर तलवारबाजी, गर्भवती महिला समेत 6 लोग घायल

आपसी विवाद में दो गुटों में तलवारबाजी

आपसी विवाद में दो गुटों में तलवारबाजी

बुधवार देर शाम एक पक्ष के लोग दावत से घर लौट रहे थे. उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उनपर अचानक हमला बोल दिया. इस घटना में 6 लोग घायल हो गये.

    बोकारो जिले के माराफारी थाना क्षेत्र के शिवनीड आजाद नगर में बुधवार रात दो गुटों में जमकर तलवारबाजी हुई. इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इनमें गर्भवती महिला भी शामिल है. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलते ही माराफारी पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और घायलों का बयान लिया.

    लोहा चोरी के विवाद में खूनी संघर्ष 

    घायल परवेज अंसारी के मुताबिक तीन दिन पहले मोहल्ले के मोइन अंसारी, अरबाज अंसारी और उसके परिवारवालों के साथ मारपीट हुई थी. मारपीट की वजह लोहा चोरी को लेकर उपजा विवाद था. घायलों ने इसकी जानकारी पुलिस को तीन दिन पहले दी थी.

    परवेज के मुताबिक हमला करने वाले लोग लोहा चोरी का काम करते हैं और इलाके में दबंगई भी करते हैं. इसका विरोध करने पर उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गयी थी. बुधवार देर शाम वे लोग एक दावत से घर लौट रहे थे. उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उनपर अचानक हमला बोल दिया. तलवार से घायल कर दिया.

    घायलों में परवेज, तबरेज, सलोहा बीबी, आफरीन खातून ,अरमान सैयद,अर्शे आलाम, मो0 इरफान शामिल हैं. घायल इरफान की हालत गंभीर बतायी गई है. तलवारबाजी में दूसरे पक्ष के भी तीन लोग घायल हो गये. दूसरे पक्ष के लोगों का आरोप है कि उनके घर की महिला के साथ विरोधी पक्ष के लोगों ने छेड़खानी का प्रयास किया.

    रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

    ये भी पढ़ें- ट्रैफिक नियम तोड़ने पर परिवहन मंत्री सीपी सिंह को भरना पड़ा जुर्माना

    Tags: Bokaro news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर