लाइव टीवी

शिलान्यास को लेकर महापौर भोलू पासवान और पार्षद पति के बीच हुई मारपीट

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: January 28, 2019, 9:11 AM IST
शिलान्यास को लेकर महापौर भोलू पासवान और पार्षद पति के बीच हुई मारपीट
शिलान्यास को लेकर महापौर भोलू पासवान और पार्षद पति के बीच हुई मारपीट

भोलूर बांध शिलान्यास मामले में चास महापौर भोलू पासवान और पार्षद पति अमर समर्थकों के बीच हुए मारपीट मामला सामने आया. मामले को लेकर रात भर थाना में दोनो पक्षो के बीच विवाद चलता रहा.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो में भोलूर बांध शिलान्यास मामले में चास महापौर भोलू पासवान और पार्षद पति अमर समर्थकों के बीच हुए मारपीट मामला सामने आया. मामले को लेकर रात भर थाना में दोनो पक्षों के बीच विवाद चलता रहा. एक पक्ष से जहां शाम में महापौर भोलू पासवान समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज कराया गया तो, वहीं देर रात महापौर भोलू पासवान की ओर से मामला दर्ज कराया गया. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों द्वारा थाना में हंगामा किया गया.

दोनों गुटों द्वारा हो रहे हंगामें को देख मौके पर एसडीओ सतीश चंद्र, एसडीपीओ चास बहामन टूटी पहुंचे और फिर हंगामा कर रहे लोगों को बाहर खदेड़ा. साथ ही कुछ लोगों को थाने में देर रात भी रखा. बता दें कि बीते रविवार को भोलूर बांध के शिलान्यास को लेकर स्थानीय लोगों ने निगम के द्वारा बनाए जा रहे शिलापट को तोड़ दिया था. जिसके कारण महापौर के समर्थकों और पार्षद पति के समर्थकों के बीच लात घूंसे व डंडे चले. जिससे पार्षद पति समेत दो लोगों के सिर फूट गए.

मामले में तब नया मोड़ आया जब महापौर भोलू पासवान मौके पर पहुंचे और विवाद गहराता चला गया. अब पुलिस दोनों तरफ के आवेदन को लेकर जांच करने की बात कह रही है. वहीं पार्षद पति के पक्ष में कांग्रेस के साथ कई वार्डों के पार्षद और समाज के विभिन्न वर्गों के लोग शामिल हो गए है और महापौर की गिरफ्तारी की मांग की.

यह भी देखें- VIDEO- बोकारो: शराब के नशे में धुत पति ने इतना पीटा कि मर गई पत्नी

यह भी पढ़ें- बोकारो में साईबर थाना के साथ ही दो महिला थाने भी हुए स्थापित

यह भी पढ़ें- बोकारो के रजाबेड़वा जंगल में पुलिस- नक्सली मुठभेड़, भाग निकला एक करोड़ का इनामी माओवादी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 9:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर