बोकारो में मिले पांच नए Corona positive, राज्य में 308 हुई संख्या
Bokaro News in Hindi

बोकारो में मिले पांच नए Corona positive, राज्य में 308 हुई संख्या
महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हजार को पार कर गई है. (file photo)

झारखंड के बोकारो में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 5 नए मरीज आए हैं. इन नए पांच मरीज के मिलने के बाद राज्य में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) की संख्या 308 हो गई है.

  • Share this:
बोकारो. झारखंड के बोकारो में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 5 नए मरीज आए हैं. इन नए पांच मरीज के मिलने के बाद राज्य में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) की संख्या 308 हो गई है. यह जानाकरी झारखंड के स्वास्थ्य सचिव नितिन मदन कुलकर्णी (Nitin Madan Kulkarni, Health Secretary) ने दी.

एक्टिव केस के मामले में गढ़वा सबसे ऊपर

झारखंड में  बुधवार को मिले 42 नए मरीजों में से ज्यादातर प्रवासी मजदूर हैं. गढ़वा में 18 नए केस के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या 47 हो गई है. इनमें से 3 ठीक हो चुके हैं, फिलहाल कुल 44 एक्टिव केस जिले में हैं. कोरोना केस के मामले में गढ़वा राजधानी रांची से काफी आगे निकल गया है. रांची में अब तक 105 कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिनमें से अबतक 90 ठीक हो चुके हैं. सिर्फ 15 केस एक्टिव हैं.



गिरिडीह-कोडरमा में मिले 5-5 नये मरीज 



गिरिडीह में सात दिनों के बाद बुधवार को कोरोना के एक साथ पांच नए मरीज मिले. इनमें दो जमुआ प्रखंड के रहने वाले हैं. दो पीरटांड़ और एक कबरियाबेरा के निवासी हैं. डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने इसकी पुष्टि की है. कोडरमा में भी कोरोना के 5 नए मामले सामने आए हैं. इनमें से चंदवारा प्रखंड में तीन एवं जयनगर प्रखंड में दो मरीज पाये गये हैं. चंदवारा प्रखंड के दोनों संक्रमित महाराष्ट्र से एवं जयनगर के दोनों मरीज सूरत से लौटे हैं. कोडरमा जिले में अब संक्रमितों की संख्या 14 हो गई है.

जमशेदपुर में 9 नये केस मिले 

जमशेदपुर में मिले 9 पॉजिटिव में से छह गोविंदपुर के एक ही परिवार के सदस्य हैं. बाकी तीन एमजीएम अस्पताल में भर्ती हैं. गोविंदपुर के सभी कोरोना पॉजिटिव 10 मई को दिल्ली से लौटे थे. चार दिनों तक क्वारंटाइन में रहने के बाद 14 मई को इन्हें एमजीएम के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था. तीन अन्य पॉजिटिव में एक बेंगलुरू से 13 मई को और दूसरा मुंबई से 18 मई को आया. मुंबई से ही 16 मई को आई एक महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गई है.

 



ये भी पढ़ें: Lockdown 4.0: Swiggy ने रांची में शुरू की शराब की होम डिलीवरी

धनबाद में ACB ने 6 हजार रुपये घूस लेते प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को दबोचा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading