लाइव टीवी

हथियार रखने के मामले में पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अजय सिंह और पत्नी एंजेला को 5 साल की सजा

News18 Jharkhand
Updated: April 10, 2019, 6:02 PM IST
हथियार रखने के मामले में पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अजय सिंह और पत्नी एंजेला को 5 साल की सजा
अजय सिंह एवं एंजेला सिंह (फाइल फोटो)

न्यायाधीश रंजीत कुमार की अदालत ने पति- पत्नी को अलग- अलग धाराओं में यह सजा सुनायी है. इससे पहले कोर्ट ने पांच अप्रैल को दोनों को इस मामले में दोषी करार दिया था.

  • Share this:
प्रतिबंधित हथियार रखने के मामले में पूर्व अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी अजय सिंह और उनकी पत्नी एंजेला सिंह को बोकारो कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई है. दोनों पर दस हजार रुपया जुर्माना भी लगाया गया है. एंजेला सिंह भी अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज रह चुकी हैं.

प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश रंजीत कुमार की अदालत ने पति- पत्नी को अलग- अलग धाराओं में यह सजा सुनायी है. इससे पहले कोर्ट ने पांच अप्रैल को दोनों को इस मामले में दोषी करार दिया था. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. उससे पहले झारखंड हाईकोर्ट से मिली जमानत पर दोनों जेल से बाहर थे.

बता दें कि 15 फरवरी 2018 को अजय सिंह के बोकारो सेक्टर-9 स्थित आवास पर पुलिस ने छापेमारी की थी. इस छापेमारी में पुलिस को उनके घर से प्रतिबंधित और गैर प्रतिबंधित हथियार मिले थे. इसके बाद केस दर्ज कर पुलिस ने पत्नी एंजेला सिंह को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि अजय सिंह फरार हो गये थे. बाद में पुलिस के दबाव के कारण अजय सिंह ने कोर्ट में सरेंडर किया था.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- हिंडाल्को हादसा: राज्य सरकार ने दिया जांच का आदेश, फैक्ट्री सील

मूरी के बॉक्साइट डंपिंग यार्ड में जमीन धंसने से हादसा, कारणों का पता लगाने में जुटी कंपनी

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...