लाइव टीवी

आपत्तिजनक वीडियो मामले में विधायक विरंची नारायण का पूर्व निजी सचिव गिरफ्तार

News18 Jharkhand
Updated: November 13, 2019, 10:49 AM IST
आपत्तिजनक वीडियो मामले में विधायक विरंची नारायण का पूर्व निजी सचिव गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी आदित्य से जरीडीह थाने में पूछताछ की

आरोपी आदित्य पूर्व में विधायक विरंची नारायण (MLA Viranchi Narayan) ) का खास रह चुका है और विधायक के निजी सचिव के तौर पर कार्यालय से लेकर घर तक के सारे काम देखा करता था.

  • Share this:
बोकारो. विधायक विरंची नारायण (MLA Viranchi Narayan) के आपत्तिजनक वीडियो (Objectionable Video) मामले में उनके पूर्व निजी सचिव आदित्य को मंगलवार देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. उससे बेरमो अनुमंडल स्थित जरीडीह थाने में पूछताछ की गई. पूछताछ में एसपी पी मुरुगन, मुख्यालय डीएसपी सतीश चंद्र झा, सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन और जरीडीह के थानाप्रभारी शामिल हुए. इनके अलावा आईटी सेल के अधिकारियों ने भी पूछताछ की. विधायक का कुछ दिन पहले आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी आदित्य पूर्व में विधायक का खास रह चुका है और विधायक के निजी सचिव के तौर पर कार्यालय से लेकर घर तक के सारे काम देखा करता था. लेकिन बाद में विधायक से खटपट होने के बाद आदित्य चास मेयर भोलू पासवान के संपर्क में आया और फिर मेयर का खास बनकर उनका निजी सहायक बन गया. और उनके साथ काम करने लगा. बोकारो विधायक और मेयर के बीच विवाद जगजाहिर है. हालांकि हाल में ही मेयर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. बावजूद इसके बोकारो विधायक के काम पर उनका जुबानी हमला जारी है. उनके चुनाव लड़ने की भी अटकलें तेज हैं. इस बीच विधायक का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है.

उधर, इस मामले में एसपी पी मुरुगन ज्यादा कुछ भी कहने से बच रहे हैं. पुलिस की जांच चल रही है. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने इस मामले में विरंची नारायण का बचाव किया है.

(रिपोर्ट- ज्ञानेंदू)

ये भी पढ़ें- आजसू के अल्टीमेटम पर सीएम रघुवर ने बुलाई प्रदेश बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 10:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...