Home /News /jharkhand /

Jharkhand News: पिकनिक से लौट रहे दोस्तों को ट्रक ने कुचला, चार की दर्दनाक मौत

Jharkhand News: पिकनिक से लौट रहे दोस्तों को ट्रक ने कुचला, चार की दर्दनाक मौत

झारखंड के बोकारो में हुए सड़क हादसे का बाद लगा जाम

झारखंड के बोकारो में हुए सड़क हादसे का बाद लगा जाम

Bokaro Road Accident: बोकारो में रामगढ़ NH 23 पर पेटरवार थाना क्षेत्र इलाके में हादसा उस समय हुआ जब ऑटो पर सवार लोग पिकनिक से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान अज्ञात लॉरी ने ऑटो में टक्कर मार दी.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

बोकारो. झारखंड के बोकारो में भीषण सड़क हादसा (Bokaro Road Accidetn) हुआ है. इस हादसे में पिकनिक से लौट रहे चार दोस्तों की जहां दर्दनाक मौत हो गई (Four Death In Jharkhand) है वहीं कुछ लोग जख्मी भी हैं. घटना पेटरवार थाना क्षेत्र के एनएच 23 लुकैया शगुन पेट्रोल पंप के पास रविवार की रात हुई जब पारसनाथ से पिकनिक मना कर लौट रहे युवकों से भरे दो ऑटो को ट्रेलर (ट्रक) ने घर के पास ही रौंद डाला. इस घटना में चार युवकों की मौत हो गई.

हादसे के घायलों का इलाज बोकारो जनरल अस्पताल और रांची के रिम्स में कराया जा रहा है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रामगढ़-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर रखा है. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकाह हुए दोनों ऑटो में 15 युवक सवार थे जिसमें चार की मौत हो गई जबकि बाकी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे का शिकार हुए सभी युवक पेटरवार प्रखंड के अंतर्गत लुकैया के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.

स्थानीय लोगों के अनुसार युवकों के घर के पास ही हादसा हुआ है. हादसे के बाद ट्रेलर मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक सभी युवा पिकनिक मनाने के बाद अपने घर के पास उतर रहे थे, इसी दौरान रामगढ़ की ओर से आ रहे अनियंत्रित टेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. ट्रेलर ऑटो को 300 मीटर घसीटते हुए ले गया जिसमें ऑटो में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान एहसान अंसारी, हैदर अंसारी और रवि कुमार के रूप में की गई है, जबकि एक युवक की अस्पताल में मौत हो गई.

आनन-फानन में सभी लोगों इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल भेजा गया जबकि कुछ युवकों को रांची रिम्स रेफर किया गया है. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क को रात से ही जाम कर रखा है. प्रशासन जाम को खुलवाने के प्रयास में है लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है.

Tags: Bokaro news, Jharkhand news, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर