लाइव टीवी

बोकारो: बेटी का 'प्यार' घरवालों को कबूल नहीं, थाने में जमकर किया हंगामा

News18 Jharkhand
Updated: January 30, 2020, 12:59 PM IST
बोकारो: बेटी का 'प्यार' घरवालों को कबूल नहीं, थाने में जमकर किया हंगामा
पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया

लड़का और लड़की अलग-अलग समुदाय के हैं. दोनों 30 जनवरी को शादी करना चाहते थे. इसके लिए कार्ड भी छपवा लिया था. लेकिन लड़की के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं है.

  • Share this:
बोकारो. धर्म की दहलीज पार कर एक प्रेमी जोड़ा (Lovers) शादी (Marriage) के बंधन में बंधना चाहता है. लेकिन समाज को ये बात कबूल नहीं है. लिहाजा बुधवार को लोगों ने सेक्टर फोर स्थित एससी-एसटी थाने (SC-ST Police Station) में जमकर हंगामा (Ruckus) किया. और लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कराकर गिरफ्तारी की मांग की. इस दौरान हंगामा इतना बढ़ा कि थाने में अतिरिक्त पुलिसबल मंगाना पड़ा. डीसी और एसपी को हंगामे की जानकारी दी गई. बाद में सिटी डीएसपी और जिला प्रशासन की ओर से एक दंडाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

लड़कीवालों को रिश्ता मंजूर नहीं 

दरअसल लड़का और लड़की अलग-अलग समुदाय के हैं. लड़की सेक्टर 11 की और लड़का सेक्टर आठ का रहने वाला है. दोनों बालिग हैं. और एक ही स्कूल में शिक्षक हैं. इसी स्कूल में दोनों में दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गयी. दोनों 30 जनवरी को शादी करना चाहते थे. इसके लिए कार्ड भी छपवा लिया था. लेकिन लड़की के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं है.

पुलिस ने लड़केवालों पर बनाया दवाब 

इससे पहले बीते 28 जनवरी को लड़की के घरवालों ने इस सिलसिले में हरला थाने में हंगामा किया था. और बाद लड़की को बहला फुसलाकर भगाने के आरोप में लड़का के खिलाफ केस दर्ज कराया था. उधर, इस विरोध के चलते लड़का-लड़की फरार हो गये हैं.

एससी-एसटी थाने के इंस्पेक्टर विनोद सिंह ने कहा कि इस सिलसिले में लड़के के घरवालों को लड़का और लड़की को थाना में पेश करने का आदेश दिया गया है. मामले की जांच चल रही है.

इनपुट- ज्ञानेंदू ये भी पढ़ें- रघुवर सरकार में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर हुए टेंडर घोटाले, अभियंता प्रमुख सस्पेंड 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 12:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर