वह मुझे बदनाम करना चाहता है..., UPSC की तैयारी कर रही छात्रा ने लगा ली फांसी

परिजनों से इस सिलसिले में किसी पर शक नहीं जताया है.

Bokaro News: मृतका ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर घर से निकली थी. और होटल पहुंचकर कमरे में आत्महत्या कर ली. कमरे से सुसाइड नोट मिला है. जिसमें किसी सत्येंद्र नाम के शख्स का जिक्र है.

  • Share this:
    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. शहर के सेक्टर चार स्थित आनंदा होटल में 25 वर्षीय युवती ने कमरा नंबर 303 में दुपट्टे से पंखे में झूलकर आत्महत्या कर ली. इस घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब होटल का कर्मी रूम सर्विस देने कमरे में पहुंचा. तत्काल इसकी सूचना सेक्टर 4 पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. घटना की सूचना पर मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंचे.

    कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें सत्येंद्र नाम के व्यक्ति का जिक्र है. जिसके द्वारा बदनाम करने की बात लिखी गई है.  जानकारी के मुताबिक मृतका ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर घर से निकली थी. वह यूपीएससी की तैयारी कर रही थी. मंगलवार सुबह लगभग 7 बजे सेक्टर 9 स्थित घर से युवती निकली और आनंदा होटल पहुंची. जहां उसने यह कहते हुए कमरा लिया उसके पिता बोकारो से रिटायर्ड हुए हैं और धनबाद में रहते हैं. उनके कुछ कागजात का काम कराने के लिए वह बोकारो आई है. उसके बाद उसे होटलवालों ने आधार कार्ड लेकर कमरा दे दिया. थोड़ी देर बाद जब रूम सर्विस देने कर्मी गया, तो देखा कि युवती अपने दुपट्टे से पंखे के सहारे झूल रही है.

    होटल की तरफ से इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी. घटना की सूचना के बाद परिजन होटल पहुंचे. पुलिस पूरे मामले की जांच हुई है. परिजनों ने बताया कि मृतका यूपीएससी की तैयारी कर रही थी. सेक्टर 4 थाना प्रभारी विनोद गुप्ता ने बताया कि परिजनों ने अभी किसी के ऊपर शक जाहिर नहीं किया है. ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.