बोकारो: शादी का झांसा देकर कई महीने तक युवती का किया यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Bokaro News: बोकारो के गांधीनगर इलाके के कुरपनिया की युवती अपनी बड़ी बहन के घर बाघमारा गई थी. वहीं युवती की बहन के देवर के साथ नजदीकियां बढ़ीं. जिसके बाद देवर ने शादी का झांसा देकर उसका कई महीनों तक शारीरिक शोषण किया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. शादी का झांसा देकर भाभी की बहन का शारीरिक शोषण करने वाले युवक को गांधीनगर पुलिस ने धनबाद जिले के बाघमारा से गिरफ्तार किया. यह गिरफ्तारी बोकारो एसपी चंदन कुमार झा के निर्देश पर हुई. पीड़िता ने गांधीनगर थाने में बड़ी बहन के देवर पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के एक सप्ताह के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद आरोपी को व्यवहार न्यायलय तेनुघाट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

    जिले के गांधीनगर इलाके के कुरपनिया की युवती अपनी बड़ी बहन के बीमार रहने के कारण मदद के लिए उसके घर बाघमारा गई थी. वहीं युवती का बड़ी बहन के देवर के साथ नजदीकियां बढ़ीं और आरोप के मुताबिक देवर ने शादी का झांसा देकर उसका कई महीनों तक शारीरिक शोषण किया. बाद में जब युवती ने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया. इस मामले को लेकर युवती ने गांधीनगर थाने में मामला दर्ज कराया.

    एसपी चंदन कुमार झा के निर्देश पर बेरमो एसडीपीओ सतीश चंद्र झा की अगुवाई में बेरमो थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक शैलेश चौहान, गांधीनगर थाना प्रभारी मुकेश कुमार के साथ एक टीम का गठन किया गया. टीम ने त्वरित कार्यवाई करते हुए धनबाद के बाघमारा से युवक को गिरफ्तार कर लिया.

    एसपी चंदन कुमार झा ने बताया कि बोकारो पुलिस इस तरह के मामले को लेकर पूरी तरह संजीदा है. इस तरह की हरकत करने वाले को बोकारो पुलिस बख्शने के मूड में नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.