होम /न्यूज /झारखंड /36वें नेशनल गेम्स में झारखंड के लिए गोल्डी मिश्रा ने गोल्ड पर साधा निशाना

36वें नेशनल गेम्स में झारखंड के लिए गोल्डी मिश्रा ने गोल्ड पर साधा निशाना

गोल्डी मिश्रा ने अपने नाम की तरह ही गोल्ड पर निशाना लगाकर सफलता प्राप्त की (News18)

गोल्डी मिश्रा ने अपने नाम की तरह ही गोल्ड पर निशाना लगाकर सफलता प्राप्त की (News18)

National Game 2022: गोल्डी मिश्रा ने नेशनल गेम्स में झारखंड का परचम लहरा दिया है. गोल्डी ने राज्य के साथ साथ बोकारो जिल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

50 मीटर तीरंदाजी प्रतियोगिता में गोल्डी मिश्रा ने गोल्ड मेडल हासिल किया है.
गोल्डी मिश्रा से फोन पर बात कर बोकारो उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने उन्हें जीत की बधाई दी
नेशनल गेम्स 2022 में जिले से दो खिलाड़ी गोल्डी मिश्रा व अनु सिंह झारखंड टीम का प्रतिनिधित्व कर रहें हैं

रिपोर्टर नाम: मृत्युंजय कुमार

झारखंड: गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित 36वें नेशनल गेम्स में झारखंड के खिलाड़ियों का बेहतर प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. मंगलवार को 50 मीटर तीरंदाजी प्रतियोगिता में गोल्डी मिश्रा ने गोल्ड मेडल हासिल किया है. बोकारो के चंदनक्यारी के रहने वाले गोल्डी मिश्रा शानदार फॉर्म में चल रहे है. उनके उपलब्धि से झारखंड के शहर में खुशी की लहर दौड़ पड़ी. बोकारो उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने गोल्डी मिश्रा से फोन पर बात कर उन्हें जीत की बधाई दी.

गोल्डी मिश्रा ने अपने नाम की तरह ही गोल्ड पर निशाना लगाकर सफलता प्राप्त की है. इस जीत ने नेशनल गेम्स में झारखंड का परचम लहरा दिया है. गोल्डी ने राज्य के साथ साथ बोकारो जिले का भी मान बढ़ाया है. गोल्डी की इस जीत की सूचना पर बोकारो उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने गोल्डी से फोन पर बात की और उन्हें जीत की बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य की अग्रिम शुभकामनाएं दी. साथ ही उपायुक्त ने कहा कि गोल्डी के जिला वापसी पर जिला प्रशासन द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा.

नालंदा के सबसे पुराने पूजा पंडाल में आकर्षण का केंद्र बने PM मोदी, जानें वजह

राष्ट्रीय स्तर पर तीरंदाजी प्रतियोगिता में गोल्डी ने राज्य और बोकारो को एक अलग पहचान दिलाई है. आज का दिन बोकारो के लिए सदैव महत्वपूर्ण रहेगा. उपायुक्त ने गोल्डी के कोच  महेंद्र करमाली को भी बधाई दी है. उधर,गोल्डी के गोल्ड जीतने की खबर आने के बाद से ही खेल प्रेमियों में उत्साह का माहौल है. चंदनकियारी प्रखंड में राज्य सरकार द्वारा संचालित तीरंदाजी डे बोर्डिंग प्रशिक्षण केंद्र से जुड़े खिलाड़ियों एवं गोल्डी के साथी खिलाड़ियों में भी इसको लेकर प्रसन्नता व्याप्त है.

बताते चलें कि, गोल्डी मिश्रा जिले के चंदनकियारी प्रखंड अंर्तगत राज्य सरकार द्वारा संचालित तीरंदाजी डे बोर्डिंग प्रशिक्षण केंद्र में प्रशिक्षण प्राप्त करते हैं. जिला प्रशासन द्वारा उन्हें हर संभव सुविधा मुहैया कराया जाता है. वर्तमान में गुजरात में संचालित 36 वें. नेशनल गेम्स 2022 में जिले से दो खिलाड़ी गोल्डी मिश्रा व अनु सिंह ” इंडियन राउंड ” तीरंदाजी प्रतियोगिता में झारखंड टीम का प्रतिनिधित्व कर रहें हैं. गोल्ड की सफलता के बाद घरवालों और स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल है.

Tags: Bokaro news, Gujrat, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें