होम /न्यूज /झारखंड /Jharkhand: क्लिनिक से लौट रहे डॉक्टर की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

Jharkhand: क्लिनिक से लौट रहे डॉक्टर की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

झारखंड के बोकारो में हुई घटना के बाद मामले की पड़ताल करती पुलिस

झारखंड के बोकारो में हुई घटना के बाद मामले की पड़ताल करती पुलिस

Jharkhand Crime News: बोकारो में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में लगी है. डॉक्टर इरफान अंसारी बोकारो के जाने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पुलिस के अनुसार अपराधियों ने डॉक्टर के वाहन पर 4 राउंड फायरिंग की है.
डॉक्टर इरफान अंसारी चास स्थित मुस्कान अस्पताल से अपनी कार में सवार होकर लौट रहे थे
बोकारो एसपी चंदन झा ने बताया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

बोकारो. शनिवार को रात बोकारो के जाने माने सर्जन डॉक्टर इरफान अंसारी पर जानलेवा हमला हुआ. अपराधियों ने उनकी इनोवा गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन चिकित्सक पर हुए ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटना लगभग 9 बजे की है. बताया जा रहा है डॉक्टर इरफान अंसारी चास स्थित मुस्कान अस्पताल से अपनी इनोवा कार में सवार होकर चालक अब्दुल मन्नान के साथ मखदुमपुर स्थित अपने आवास जा रहे थे.

इसी दौरान तेतुलिया के पास ब्रेकर में जैसे ही गाड़ी की रफ्तार धीमी हुई, सड़क के दोनों किनारे घात लगाकर खड़े दो अपराधियों में से दाहिने तरफ खड़े अपराधी ने इनोवा कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों ने पहले चालक को निशाना बनाते हुए फायरिंग उसके बाद अपराधी ने डॉक्टर को निशाना बनाकर वाहन पर फायरिंग की. पुलिस के अनुसार अपराधियों ने डॉक्टर के वाहन पर चार राउंड फायरिंग की है.

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार, सेक्टर 12 थाना प्रभारी प्रभाकर मुंडा मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू की. बोकारो एसपी चंदन झा ने बताया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. डॉक्टर इरफान अंसारी ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन जिस तरह से घात लगाकर हमला किया गया है यह एक डर पैदा करने की कोशिश है. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी तरह से कॉर्पोरेट कर रही है.

पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर दोषियों को जल्द पकड़ने की कोशिश करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऊपर वाले का यह शुक्र है कि आज हम पूरी तरह से सुरक्षित जिंदा खड़े है. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू की जा चुकी है. चिकित्सक के मुताबिक उन्हें कोई थ्रेट नहीं था और ना किसी से कोई दुश्मनी थी. पुलिस अपने अनुसार अनुसंधान को आगे बढ़ा रही है. जो भी मामले में इनपुट और सुराग सामने आएंगे उस मुताबिक अपराधियों की गिरफ्तारी भी होगी. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं लेकिन अंधेरा रहने के कारण सीसीटीवी में कुछ साफ दिख नहीं पा रहा है.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें