Bokaro News: स्कूल के पीछे युवक की अधजली लाश मिलने से सनसनी, मौके से ताश और शराब की बोतलें बरामद

बोकारो पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी हुई है.

बोकारो पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी हुई है.

Murder in Bokaro: युवक के गर्दन पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं. साथ ही सिर पर पत्थर से वार करने की भी आशंका है. सबूत मिटाने के लिए हत्यारों ने शव को जलाने की कोशिश की.

  • Share this:

बोकारो. झारखंड के बोकारो में युवक की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई. शनिवार सुबह सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर-1 सी में स्थित संत जेवियर स्कूल के पीछे जंगल में युवक की लाश अधजली मिली. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं. साथ ही पास पड़े एक पत्थर पर खून के निशान पाये गये हैं. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. घटनास्थल से ताश के पत्ते और शराब की बोतलें बरामद की गई हैं.



डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि अज्ञात युवक की अधजली लाश मिली है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. युवक के गर्दन पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं. साथ ही सिर पर पत्थर से वार करने की भी आशंका है. सबूत मिटाने के लिए हत्यारों ने शव को जलाने की भी कोशिश की है. पुलिस तमाम एंगल से मामले की छानबीन कर रही है.



दरअसल शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने युवक की अधजली लाश स्कूल के पीछे देखा. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक की पहचान जानने के लिए पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की, लेकिन किसी ने युवक के बारे में कोई खास जानकारी पुलिस को नहीं दी.



मृतक कौन है, कहां का रहने वाला है और उसकी मौत कैसे हुई, इन सारे सवालों का जवाब ढूंढ़ने में पुलिस लगी हुई है. शव को देखकर हत्या की आशंका जतायी गई है. पुलिस ये पता लगाने में जुटी हुई है कि अगर युवक की हत्या हुई है तो किसने और क्यों की.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज