• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • Bokaro Acid Attack: पत्‍नी के चाल-चलन पर पति को था शक, रात में कर दिया एसिड अटैक

Bokaro Acid Attack: पत्‍नी के चाल-चलन पर पति को था शक, रात में कर दिया एसिड अटैक

Woman Acid Attacked: तेजाब हमले में पीड़िता 40 फीसद तक झुलस गई है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Woman Acid Attacked: तेजाब हमले में पीड़िता 40 फीसद तक झुलस गई है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Acid Attack Over Wife Face: 2 साल पहले आरोपी संजय स्‍वर्णकार की शादी सुमन देवी से हुई थी. संजय को सुमन के चरित्र पर संदेह था. इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ आरोपी ने पत्‍नी के चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया.

  • Share this:

    बोकारो. झारखंड के बोकारों से महिला अत्‍याचार का एक मामला सामने आया है. नावाडीह थाना क्षेत्र के बोदरो गांव में रविवार रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जाता है कि आरोपी पति पत्‍नी के चरित्र पर संदेह करता था.

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि बोदरो गांव में हुई इस घटना में महिला बुरी तरह झुलस गई. महिला को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (नावाडीह) पहुंचाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल बोकारो भेज दिया. स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉ. अमरजीत शर्मा ने बताया कि महिला 40 प्रतिशत तक झुलस गई है. नावाडीह पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

    Jharkhand Crime News: खाना देने में देरी हुई तो 70 साल के बुजुर्ग पति ने पत्‍नी को पीट-पीट कर मार डाला

    पुलिस ने बताया कि बोदरो निवासी संजय स्वर्णकार का विवाह 2 वर्ष पहले परसाबाद की सुमन देवी से हुआ था. संजय पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था. रविवार शाम को भी किसी बात को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक हुई, जिससे गुस्‍साए संजय ने पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया.
    इसके अलावा झारखंड की राजधानी रांची से लगते खूंटी जिले में भी पत्‍नी की हत्‍या का मामला सामने आया है . खाना देने में देरी होने पर 70 साल के एक बुजुर्ग शख्‍स ने पत्‍नी की पीट-पीट कर हत्‍या कर डाली. यह घटना खूंटी थानाक्षेत्र के कालामाटी गांव की है. पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पत्‍नी हीरामणि को डंडे से मारा था. इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज