लाइव टीवी

युवक ने पत्नी को किया VIDEO कॉल, कहा- 'अब दुनिया से जा रहा हूं', कर ली सुसाइड

News18 Jharkhand
Updated: January 18, 2019, 12:37 PM IST
युवक ने पत्नी को किया VIDEO कॉल, कहा- 'अब दुनिया से जा रहा हूं', कर ली सुसाइड
सांकेतिक तस्वीर

डॉली के मुताबिक जब वह गुरुवार सुबह बोकारो लौटी, तो घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया. पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, तो अंदर गौतम की लाश झूल रही थी.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो में एक युवक ने पत्नी को वीडियो कॉल कर खुदकुशी कर ली. पत्नी काम की तलाश में पटना गई थी. पति उसे लौटकर आने को कह रहा था, लेकिन पत्नी कुछ दिन के बाद लौटने की बात कह रही थी. दोनों ने दो महीना पहले ही प्रेम विवाह किया था.

मृतक गौतम मंडल कोलकाता का रहने वाला था. शादी के बाद से वह पत्नी के साथ बोकारो के चास स्थित कुंवर सिंह कॉलोनी में रह रहा था. पत्नी डॉली देवली का कहना है कि गौतम कोई काम नहीं करता था. इसलिए वह काम की तलाश में पटना गयी थी. बुधवरा रात को गौतम उसे वीडियो कॉल कर लौट आने की जिद करने लगा. बतौर डॉली उसने उसकी बात को अनुसना कर दिया. जिसके बाद गौतम ने खुदकुशी करने की बात कर फोन को काट दिया.

डॉली के मुताबिक, जब वह गुरुवार सुबह बोकारो लौटी, तो घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया. जिसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, तो अंदर गौतम की लाश झूल रही थी. पुलिस डॉली को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- घर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने छापेमारी कर आपत्तिजनक हालत में सात लोगों को दबोचा

CCTV VIDEO: रांची पुलिस की गिरफ्त से ऐसे भागते हैं कैदी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2019, 11:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर