दूसरे दिन भी स्त्री रोग विशेषज्ञ के भिन्न ठिकानों पर आयकर की छापेमारी

Gyanendu Jaipuriar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 7:21 PM IST
दूसरे दिन भी स्त्री रोग विशेषज्ञ के भिन्न ठिकानों पर आयकर की छापेमारी
आयकर की छापेमारी
Gyanendu Jaipuriar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 7:21 PM IST
आय से अधिक संपत्ति मामले में शनिवार को दूसरे दिन भी शहर के जाने माने स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. केके दास के आवास सह नर्सिंग होम में आयकर विभाग की छापेमारी चलती रही. आयकर विभाग के अधिकारी अभी भी कागजों को खंगालने का काम कर रहे हैं. छापेमारी के संदर्भ में आयकर विभाग का कोई भी अधिकारी मीडिया से बात करने को तैयार नहीं हैं.

रांची के आयकर अधिकारी और बिहार के आयकर अधिकारी शुक्रवार से लगातार चिकित्सक के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि डा. केके दास के घर से करोड़ो की नकद संपत्ति बरामद हुई है. बता दें कि शुक्रवार को तीन करोड़ से अधिक नकद बरामद किया गया था. वहीं आज डा. केके दास की गाड़ियो को आयकर के अधिकारी खंगालते नजर आए. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आयकर विभाग के अधिकारियों ने नर्सिंग होम के स्टॉफ के बैंक एकाउंट की भी जांच की है. नोटबंदी के समय लाखों रूपए इनके एकाउंट में भेजकर सफेद किए जाने की खबर है.

आयकर विभाग के अधिकारी कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रहे हैं. बताते चलें कि डा. केके दास के अलावा बहु और बेटा भी डाक्टर हैं. आयतकर अधिकारियों के दल में शामिल एक अधिकारी से न्यूज18 / ईटीवी के संवाददाता ने बात करने का प्रयास किया तब उन्होंने यह कहते हुए कुछ भी बोलने से मना कर दिया कि इसके लिए वह अधिकृत नहीं हैं.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर