लाइव टीवी

युवकों को नौकरी के अवसर उपलब्ध कराने को इंडस्ट्री कनेक्ट कार्यक्रम

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: October 11, 2018, 6:00 PM IST
युवकों को नौकरी के अवसर उपलब्ध कराने को इंडस्ट्री कनेक्ट कार्यक्रम
इंड्रस्ट्री कनेक्ट कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित करते अतिथिगण

कौशल विकास का प्रशिक्षण लेने वाले युवकों को नौकरी के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से बोकारो में इंड्रस्ट्री कनेक्ट कार्यक्रम का आय़ोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन डीसी सह बियाडा के अध्यक्ष मृत्युंजय वरणवाल और सीआईओ झारखंड कौशल विकास मिशन सोयायटी अमर झा ने संयुक्त रुप से द्वीप प्रज्ज्वलित कर किया.

  • Share this:
कौशल विकास का प्रशिक्षण लेने वाले युवकों को नौकरी के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से बोकारो में इंड्रस्ट्री कनेक्ट कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन डीसी सह बियाडा के अध्यक्ष मृत्युंजय वरणवाल और सीआईओ झारखंड कौशल विकास मिशन सोयायटी अमर झा ने संयुक्त रुप से द्वीप प्रज्ज्वलित कर किया. कार्यक्रम का आयोजन झारखंड कौशल विकास मिशन सोसायटी और बियाडा की ओर से किया गया. इंडस्ट्री कनेक्ट से जुड़े इस कार्यक्रम में जिला के औधोगिक क्षेत्रों के 60 से अधिक औद्योगिक इकाईयों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.

एक दिवसीय कार्यक्रम में औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा रिटेल, ऑटोमोबाईल, कंस्ट्रक्शन, गुड्स सेक्टर की औद्योगिक इकाईयों के संचालकों के  समक्ष कौशल विकास के बारे में जानकारी दी गयी. कार्यशाला के माध्यम से बताया गया कि कौशल विकास के जरिए जो बच्चे ट्रेनिंग कर रहे है उन्हें कैसे इकाईयों में रखकर सरकार के उद्देश्यों को पूरा करना है.

डीसी मृत्युंजय वरणवाल ने कहा कि बियाडा और जिला प्रशासन के अधिकारी इसको लेकर तैयार है. सभी को मिलकर कार्य करना होगा तभी सफलता मिलेगी. वहीं झारखंड कौशल विकास मिशन सोसाईटी के सीईओ अमर झा ने कहा कि आने वाले समय मे युवाओं के लिए रोजागार के काफी साधन हैं. इसके लिए बोकारो के विभिन्न सेक्टरों में कार्य किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  आर्मी जवान ने बनाया नाबालिग लड़के-लड़की का नेकेड वीडियो, की छेड़छाड़

यह भी पढ़ें - POK पर बयान को लेकर रांची कोर्ट ने फारूक अब्दुल्ला को जारी किया नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2018, 6:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...