झारखंड: पेड़ से लटका मिला BJP नेता का शव, पास में ही बिखरी मिलीं शराब की बोतलें
Bokaro News in Hindi

झारखंड: पेड़ से लटका मिला BJP नेता का शव, पास में ही बिखरी मिलीं शराब की बोतलें
ऐसे में लोग इसे हत्या भी मान रहे हैं.

झारखंड के बोकारो में भाजपा नेता (BJP Leader) मंथन प्रमाणिक का शव मिलने से मचा हड़कंप. बीजेपी ने पार्टी नेता की हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की जांच की मांग की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2020, 1:36 PM IST
  • Share this:
बोकारो. झारखंड (Jharkhand) के बोकारो जिले (Bokaro) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के चास प्रखंड के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के भण्ड्रो में बीजेपी नेता (BJP Leader) का पेड़ से लटका हुआ शव मिला है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, शव की पहचान कुर्रा मंडल के बीजेपी (BJP) महामंत्री मंथन प्रमाणिक (Manthan Pramanik) के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि उनका शव काजू बागान में संदिग्ध अवस्था में बुधवार को एक पेड़ से लटका मिला है.

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पिंड्राजोरा थाना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए और स्थानीय लोगों की मदद से शव को पेड़ से उतारा गया. घटनास्थल के पास से पुलिस ने शराब की खाली बोतलें, ग्लास और खाने का सामान भी बरामद की हैं. बीजेपी नेता का शव मिलने की जानकारी मिलते ही चास के स्थानीय नेताओं का जमावड़ा लग गया. पुलिस ने छानबीन कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चास अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. बीजेपी नेताओं ने मामले की जांच की मांग की है.

प्रतिदिन की तरह घर से 10 बजे निकले थे
जानकारी के मुताबिक, कुर्रा मडंल के भाजपा महामंत्री मंथन प्रमाणिक बीते मंगलवार को प्रतिदिन की तरह घर से सुबह 10 बजे निकले थे. रात को जब वो घर नहीं लौटे तो पत्नी ने उनके मोबाइल पर कॉल किया तो फोन बंद था. प्रमाणिक के बेटे ने रात में ही आसपास की जगहों पर उनकी तलाश की, लेकिन पता नहीं चल सका. बुधवार की सुबह किसी ने फोन पर सूचना दी कि भण्ड्रो के काजू बागान में पेड़ से लटका हुआ शव देखा गया है. इसके बाद परिजन जब मौके पर पहुंचे तो पता चला कि शव मंथन प्रमाणिक का है. बताया जा रहा है कि मृतक बीजेपी नेता जमीन के कारोबार से भी जुड़े थे.
बीजेपी ने की गहराई से जांच की मांग


ऐसे में लोग इसे हत्या भी मान रहे हैं. जिस तरह से शव के कुछ दूरी पर शराब की खाली बोतलें और ग्लास मिले हैं, ऐसे में इसे आत्महत्या नहीं माना जा सकता है. भाजपा नेता अखिलेश महतो ने मामले की गहराई से जांच की मांग की है. पिंड्राजोरा थाना प्रभारी सुदामा चौधरी ने इस घटना को प्रथम दृष्टया आत्महत्या बता रहे हैं. लेकिन ये भी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या. घटनास्थल पर लोगों के साथ-साथ बीजेपी नेताओं का भी जमावड़ा लग गया है. बीजेपी नेताओं को थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया है कि निष्पक्ष तरीके से मामले की जांच की जाएगी और जो भी रिपोर्ट आएगी उस आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading