लाइव टीवी

शिबू सोरेन बोले- विकास को लेकर झूठ बोल रही है रघुवर सरकार

News18 Jharkhand
Updated: October 9, 2019, 3:53 PM IST
शिबू सोरेन बोले- विकास को लेकर झूठ बोल रही है रघुवर सरकार
बड़े दिनों के बाद शिबू सोरेन मीडिया के सामने आये, तो राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला

जेएमएम सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी सरकार झूठ बोलकर जनता में भ्रम फैलाने का काम कर रही है. विकास का झूठा प्रचार कर रही है.

  • Share this:
बोकारो. झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) (JMM) सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन (Shibu Soren) काफी दिनों के बाद बुधवार को मीडिया के सामने आए. इस दौरान उन्होंने रघुवर सरकार (Raghuvar Govt) पर जोरदार हमला बोला. पूर्व सीएम ने कहा कि सूबे में जो काम होना चाहिए, वह आज तक नहीं हो पाया है. झारखंड में कारखाना और खनिज संपदा होने के बावजूद यहां का विकास नहीं हो पाया है. यहां के बच्चों को पढ़ने का मौका नहीं मिल रहा है.

झूठ बोल रही रघुवर सरकार 

जेएमएम सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी सरकार झूठ बोलकर जनता में भ्रम फैलाने का काम कर रही है. विकास का झूठा प्रचार कर रही है. उन्होंने कहा कि जब तक जिंदा हैं, तब तक संघर्ष करते रहेंगे. बोकारो सीट पर हीरालाल गुप्ता को पार्टी उम्मीदवार बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यहां के लिए कई नाम सामने हैं. जीत-हार के समीकरण को देखते हुए प्रत्याशी तय किये जाएंगे.

बदलाव यात्रा पर हेमंत सोरेन 

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जेएमएम का प्रचार अभियान जारी है. नेता प्रतिपक्ष व पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन बदलाव यात्रा के सिलसिले में पूरे राज्य में घुम रहे हैं और रघुवर सरकार की कमियां जनता को गिना रहे हैं. 19 अक्टूबर को यह यात्रा रांची में समाप्त होगी. उस दिन रांची में पार्टी बड़ी जनसभा करेगी. हालांकि विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियों का महागठबंधन अब तक नहीं बन पाया है. जेएमएम-कांग्रेस में बातचीत का दौर जारी है.

इनपुट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- बुराई का रावण जलाकर बोले सीएम रघुवर, यह दशहरा खास क्योंकि देश को मिला राफेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 3:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...