लाइव टीवी

जेएमएम विधायक जगरनाथ महतो को कॉल कर दी गोली मारने की धमकी

News18 Jharkhand
Updated: October 10, 2019, 1:49 PM IST
जेएमएम विधायक जगरनाथ महतो को कॉल कर दी गोली मारने की धमकी
इससे पहले भी जगरनाथ महतो को धमकी भरी चिट्टी भेजी गई थी.

विधायक ने बताया कि बधुवार शाम को एक कार्यक्रम से घर लौटने पर उनके मोबाइल पर एक कॉल आया. कॉल करने वाला अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें गोली मारने की धमकी दी.

  • Share this:
बोकारो. डुमरी के जेएमएम विधायक जगरनाथ महतो (JMM MLA Jagarnath Mahto) को मोबाइल पर गोली मारने की धमकी (Threatening to Shoot) मिली. बुधवार शाम को उनके मोबाइल पर कॉल आया. कॉल करने वाले ने विधायक के साथ गाली- गलौज भी की. विधायक ने तत्काल इसकी शिकायत चंद्रपुरा थाने (Chandrapura Police Station) में दर्ज कराई. पुलिस ने फोन करने वाले की पहचान कर ली है. वह बोकारो जिले के ही चंदनकियारी का रहने वाला है.

विधायक ने बताया कि बधुवार शाम को एक कार्यक्रम से घर लौटने पर उनके मोबाइल पर एक कॉल आया. कॉल करने वाला अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें गोली मारने की धमकी दी. हालांकि विधायक ने इस सिलसिले में सिर्फ शिकायत दर्ज कराई. मामला दर्ज नहीं कराया. बतौर विधायक पहले ये पता लगाया जाएगा कि कहीं कॉल करने वाला मानसिक रूप से अस्वस्थ तो नहीं है या किसी के उकसावे पर उसने ऐसा किया है.

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस करेगी पूछताछ 

बेरमो डीएसपी सतीश चंद्र झा ने कहा जांच में फोन करने वाले के बारे में पता चल गया है. इससे पहले भी वह कई बार पुलिस को भ्रमित करने का काम किया है. साथ ही कई लोगों को फंसाने का काम किया है. इस मामले में उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी.

बता दें कि इससे पहले भी बेरमो के एक व्यक्ति ने विधायक जगरनाथ महतो को धमकी भरा पत्र भेजा था. बाद में इस मामले का खुलासा हुआ है. विधायक के मुताबिक उनका किसी के साथ कोई रंजिश या विवाद नहीं है. ऐसे में इस तरह का कॉल आना, आश्चर्यजनक है.

इनपुट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- SP ने गरीब बच्चों के लिए खोले पुलिस अंकल ट्यूटोरियल्स, ये है खास उद्देश्य
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 1:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...