होम /न्यूज /झारखंड /Job Alert: बोकारो में 31 जनवरी को लगेगा रोजगार मेला, 385 पदों पर होगी बहाली, जानें डिटेल्स

Job Alert: बोकारो में 31 जनवरी को लगेगा रोजगार मेला, 385 पदों पर होगी बहाली, जानें डिटेल्स

बोकारो में कल लगेगा जॉब कैंप

बोकारो में कल लगेगा जॉब कैंप

Job Alert Bokaro: बोकारो के तेनुघाट स्थित नियोजनालय कार्यालय परिसर में 31 जनवरी को सुबह 10 बजे से 3:30 बजे तक रोजगार मे ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – कैलाश कुमार

    बोकारो. ‌श्रम नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग झारखंड सरकार के निर्देश पर 31 जनवरी को एकदिवसीय रोजगार मेला लगेगा. यह मेला तेनुघाट स्थित नियोजनालय कार्यालय परिसर में सुबह 10 बजे से 3:30 बजे तक आयोजित होगा. जबकि इसका आयोजन प्रेरणा इंजीनियरिंग एजुकेशन ग्रूप प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाएगा.

    बता दें कि इस एक दिवसीय रोजगार मेले में बजाज मोटर्स लिमिटेड कंपनी में अप्रेंटिस ट्रेंनिंग पद, स्पार्क मिंडा कॉर्पोरेशन ( गुजरात की कंपनी) में अप्रेंटिस ट्रेंनिंग पद और केएचवाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी में अप्रेंटिस ट्रेंनिंग पद के लिए विज्ञापन जारी किया गया है.

    इन काजगात के साथ पहुंचे आवेदक
    झारखंड सरकार के श्रम नियोजन प्रशिक्षण एवं कौशल विकासविभाग अंतर्गत नियोजनालय कार्यालय थर्मल द्वारा निजी क्षेत्र में नौकरी की कमी को ध्यान में रखते हुए युवक और युवतियों को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से भर्ती कैंप का आयोजन किया जा रहा है. भर्ती कैंप में शैक्षणिक प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पासपोर्ट साइज दो फोटो के साथ युवक और युवती उपस्थित हो सकते हैं.

    385 हैं वैकेंसी
    प्रेरणा इंजीनियरिंग एजुकेशन ग्रूप प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित इस कैंप में तीन कंपनियों में अप्रेंटिस ट्रेंनिंग के लिए 385 की भर्ती होगी. भर्ती के लिए 18 से 35 वर्ष के 10वीं, 12वीं, आईटीआई, डिप्लोमाधारी और बीई व बीटेक तक के युवाओं के लिए अच्छा अवसर है. बता दें कि भर्ती कैंप में भाग लेने के लिए इच्छुक आवेदक का झारखंड के किसी भी नियोजनालय में निबंधित होना आवश्यक है.

    Tags: Bokaro news, Jharkhand news, Job news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें