Home /News /jharkhand /

कस्तूरबा विद्यालय की नवीं की छात्रा ने स्कूल में फंदा लगाकर दी जान

कस्तूरबा विद्यालय की नवीं की छात्रा ने स्कूल में फंदा लगाकर दी जान

स्कूल में मौजूद पुलिस और अध्यापक

स्कूल में मौजूद पुलिस और अध्यापक

कक्षा नौ की छात्रा रुखसाना शाम की असेंबली में मौजूद नहीं थी, तो कस्तूरबा की वार्डन ने छात्राओं से पूछा, लेकिन किसी को रुखसाना की जानकारी नहीं थी. इस दौरान रुखसाना अपनी कक्षा के कमरे में फंदे से झूलती हुई मिली. रुखसानी की मौत के बाद स्कूल में तनाव का माहोल व्याप्त है.

अधिक पढ़ें ...
    बोकारो के चंदनक्यारी थाना इलाके के कस्तूरबा विद्यालय में नवीं कक्षा की छात्रा ने क्लासरूम में दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. स्कूली छात्राओं व अध्यापकों ने जब छात्रा की तलाश की तो वह क्लास रूम में फंदे से झूलती हुई पायी गई. अध्यपकों ने मामले की जानकारी चंदनक्यारी थाना पुलिस को दी,

    मामले की जानकारी मिलते ही चास एसडीओ सतीश चंद्र, दंडाधिकारी अरुणा और शिक्षाअधिकारी मौक पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. मृतका छात्रा रुखसाना खातून की आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. रुखसाना चंदनक्यारी प्रखंड के सुतरीबेड़ा की रहने वाली थी. मामले की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंचे.

    जानकारी के अनुसार कक्षा नौ की छात्रा रुखसाना शाम की असेंबली में मौजूद नहीं थी, तो कस्तूरबा की वार्डन ने छात्राओं से पूछा, लेकिन किसी को रुखसाना की जानकारी नहीं थी. ऐसे में शिक्षक और अन्य छात्राएं रुखसाना को तलाशने में जुट गई. इस दौरान रुखसाना अपनी कक्षा के कमरे में फंदे से झूलती हुई मिली. रुखसाना की मौत के बाद स्कूल में तनाव का माहोल व्याप्त है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

     

    Tags: Bokaro news, Jharkhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर