लाइव टीवी

केजीबी आवासीय विद्यालय की 9 छात्राएं हुईं फूड पॉइजनिंग की शिकार

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: January 16, 2019, 12:02 AM IST
केजीबी आवासीय विद्यालय की 9 छात्राएं हुईं फूड पॉइजनिंग की शिकार
पेट दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती छात्राएं

सभी छात्रा पेट दर्द की शिकायत कर रोने चिल्लाने लगीं. यह देख वहां के स्टाफ के हाथ पांव फूल गए. सभी नौ छात्राओं को रात्रि में ही सहायक वार्डन ने तिलका मांझी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो जिले के चंद्रपरा प्रखंड के दुग्दा थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की 9 छात्राओं की सोमवार की रात अचानक तबीयत खराब हो गई. ये सभी पेट दर्द की शिकायत कर रोने-चिल्लाने लगीं. यह देख वहां के स्टाफ के हाथ-पांव फूल गए. सभी नौ छात्राओं को रात्रि में ही सहायक वार्डन ने तिलका मांझी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्‍टराें के अनुसार छात्राएं फूड पॉइजनिंग की शिकार हो गई थीं.

उपचार के बाद मंगलवार को सभी बालिकाओं को छुट्टी दे दी गई. सभी छात्राओं के अभिभावक अस्पताल पहुंचकर अपनी-अपनी बच्चियों को अपने साथ घर ले गए.  पीड़ित छात्राओं की मानें तो कुछ बच्चियों ने सोमवार की सुबह दही-चूड़ा का सेवन किया था. उसके बाद रात्रि में चावल-दाल व सब्जी खाई थी. खाने के बाद रात्रि में नौ छात्राओं को पेट में दर्द शुरू हो गया और इस बात की जारी वार्डन को दी गई. वार्डन ने छुट्टी पर होने के चलते अपनी सहायक वार्डन आशा टोप्पो को तत्काल सभी नौ छात्राओं को अस्पताल ले जाने की सलाह दी. उन्‍होंने सभी छात्राओं को ले जाकर अस्‍पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें - मकर सक्रांति पर हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई दामोदर नदी में आस्था की डुबकी

यह भी देखें -VIDEO: पाकुड़ में सिदपुर गर्मकुंड में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2019, 5:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर