लापता नाबालिग ने कहा-'मां झूठ बोल रही है...उसने अगवा नहीं किया, मैं प्यार करती हूं'

नाबालिग युवती अपने प्रेमी के पास रह रही थी. पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है साथ ही प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: July 12, 2019, 9:14 AM IST
लापता नाबालिग ने कहा-'मां झूठ बोल रही है...उसने अगवा नहीं किया, मैं प्यार करती हूं'
9 जुलाई से लापता नाबालिग युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया है
Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: July 12, 2019, 9:14 AM IST
झारखंड के बोकारो जिले के चंद्रपुरा थाना क्षेत्र से लापता नाबालिग युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया है. नाबालिग युवती अपने प्रेमी के पास रह रही थी. पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है साथ ही प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दरअसल, नाबालिग युवती की मां ने 9 जुलाई को मामला दर्ज कराया था कि शिबू मुंडा नाम के शख्स समेत 11 लोगों ने नाबालिग का अपहरण कर लिया है. लेकिन, मामले में पुलिस पर लापरवाही के भी आरोप लगे थे.

मामला चंद्रपरा थाना क्षेत्र के सेंट्रंल कॉलानी मकोली की है. नाबालिक युवती की मां उर्मिला देवी ने महिला आयोग में की अध्यक्षा से चंद्रपुरा थाना के खिलाफ पत्र सौपा था. जिसमें कहा गया कि उनकी बेटी को 9 जुलाई को शिबू मुंडा समेत 11 लोगो ने उसके सामने अगवा कर लिया. मामले की जानकारी देने के बाद पुलिस ने आरोपियों के साथ बच्ची को देर शाम बरामद कर लिया, लेकिन दो दिन से न आरोपी को जेल भेजा गया और न ही बच्ची को उसे सौपा गया.

पुलिस की लापरवाही-

मामले को लेकर न्यूज 18 ने पड़ताल की तो यह बात सामने आई कि पुलिस ने 10 जुलाई को न तो नाबालिक का मेडिकल टेस्ट कराया और न ही आरोपी लड़के को जेल भेजने का काम किया. मामले को बढ़ता देख पुलिस हरकत में आई और 11 जून को नाबालिक मेडिकल कराया और आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल कराया गया है. साथ ही आरोपी युवक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.


मां झूठ बोल रही है-

मामले में नया मोड़ उस वक्त आया जब न्यूज 18 से बातचीत करती हुई नाबालिक युवती ने कहा कि उसकी मां झूठ बोल रही है. वह अपने मर्जी से घर से भागी थी. अपने प्रेमी शिबू मुंडा फोन कर बुलाया था और उसके साथ गई थी. वहीं प्रेमी शिबू मुंडा का कहना है कि करीब चार महीने पहले उसकी युवती से जान-पहचान हुई और फिर दोनों के बीच प्यार हो गया. बीते 9 जुलाई को नाबालिक प्रेमिका घर से भाग आई. वापस जाने की बात मैंने कही तो वह जान देने की धमकी देने लगी. फिर देर शाम पुलिस ने हम दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई, थाने पर किया पथराव

ये भी पढ़ें-लातेहार: दो दिनों से लापता बच्चे की मिली लाश, नरबलि की आशंका, आरोपी के घर में मिले खून के छीटें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 12, 2019, 8:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...