होम /न्यूज /झारखंड /Girl Kidanpped! लड़की गायब हुई तो सड़क पर आगजनी, समुदाय विशेष के तीन लड़कों पर अपहरण का आरोप, पुलिस अलर्ट

Girl Kidanpped! लड़की गायब हुई तो सड़क पर आगजनी, समुदाय विशेष के तीन लड़कों पर अपहरण का आरोप, पुलिस अलर्ट

सड़क पर आगजनी मौके पर पुलिस

सड़क पर आगजनी मौके पर पुलिस

Bokaro News : बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को कुछ लोगों ने इस संगीन मामले को लेकर मीटिंग की थी. मीटिंग के बाद मौके पर ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट – मृत्युंजय कुमार

बोकारो. सुबह सुबह ही घर से लड़की के गायब मिलने के बाद कुछ ही देर में बवाल शुरू हो गया. परिजन पुलिस के पास पहुंचे और समुदाय विशेष के तीन युवकों पर अपहरण का आरोप लगाया. पुलिस की कार्रवाई का इंतजार करते हुए पीड़ितों ने आसपास के लोगों के साथ एक मीटिंग भी की और आज गुरुवार की सुबह सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया. पुलिस ने जैसे तैसे इन लोगों को आश्वासन देकर शांत कराया. फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस पूरी तरह से सतर्क है. 

घटना मंगलवार की सुबह की है, जब घरवाले नींद से उठे तो देखा कि लड़की गायब है. पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के सोनाबाद पंचायत के बहादुरपुर गांव से 18 वर्षीय लड़की का 3 युवकों ने अपहरण कर लिया. इसको लेकर थाने में मामला दर्ज कराया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी को लेकर स्थानीय लोगों ने बहादुरपुर मोड़ पर टायर जलाकर सड़क जाम करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

पुलिस को मिली है चिट्ठी, कौन हैं आरोपी?

इस बवाल की सूचना पर थाना प्रभारी अंकित पांडे दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और विरोध कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर सड़क से जाम हटवाया. एसडीपीओ चास पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने कहा कि लड़की को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा. लड़की के द्वारा लिखा गया पत्र भी पुलिस के हाथ लगा है, जो उसने अपने माता-पिता को लिखा है. हालांकि पत्र में लिखी बातों का खुलासा नहीं हो सका है.

जानकारी के मुताबिक पिंडराजोरा थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव से 18 वर्षीय युवती का तीन युवकों ने मिलकर अपहरण कर लिया. युवती के पिता ने पुलिस को लिखित शिकायत की है. इसमें समुदाय विशेष के तीन युवकों को आरोपी बनाया गया है. आरोपियों में सोनाबाद गांव का रहने वाला मुस्ताक अंसारी, मुख्तार अंसारी और अजहरूद्दीन अंसारी शामिल हैं.

Tags: Bokaro news, Kidnapping Case

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें