शिबू सोरेन के आवास पर पहुंचे कीर्ति आजाद का ददई समर्थकों ने किया विरोध

कीर्ति आजाद ने कहा कि इक्के- दुक्के लोग ही विरोध कर रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. अगर विरोध करना है, तो आलाकमान का करें.

News18 Jharkhand
Updated: April 17, 2019, 3:27 PM IST
शिबू सोरेन के आवास पर पहुंचे कीर्ति आजाद का ददई समर्थकों ने किया विरोध
कीर्ति आजाद
News18 Jharkhand
Updated: April 17, 2019, 3:27 PM IST
पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद का पार्टी के अंदर ही विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. बोकारो में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष, सचिव समेत अनेक कार्यकर्ताओं ने प्रेसवार्ता कर धनबाद सीट से प्रत्याशी बदलने की मांग की. उधर जैसे ही कीर्ति आजाद बोकारो के सेक्टर- 1 स्थित शिबू सोरेन के आवास पर पहुंचे. ददई दुबे के समर्थक, राजद समेत अन्य दलों के लोग काला झंडा लेकर मौके पर पहुंच गए और कीर्ति आजाद के खिलाफ नारेबाजी की.

बाद में कीर्ति समर्थकों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी. माहौल बिगड़ता देख जेएमएम समर्थकों ने विरोध करने वालों को मौके से खदेड़ा. तब जाकर मामला शांत हुआ. राजद नेता इम्तियाज खान ने कहा कि कांग्रेस ने गलत प्रत्याशी को उतारा है. इसलिए हमलोग विरोध कर रहे हैं. हालांकि कीर्ति आजाद ने कहा कि इक्के- दुक्के लोग ही विरोध कर रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. अगर विरोध करना है, तो आलाकमान का करें. कांग्रेस जिलाध्यक्ष मंजूर अंसारी ने कहा कि विरोध करने वालों के खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी.



रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर के 'धरतीपकड़' को एक अदद जीत का इंतजार, 19 साल से हर चुनाव में लगाया दांव

खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं कीर्ति आजाद, मांगी इस कैटेगरी की सुरक्षा

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार