बीएसएल कर्मी के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Gyanendu | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 2:20 PM IST
बीएसएल कर्मी के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
बीएसएल कर्मी के घर से लाखों की चोरी
Gyanendu | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 15, 2017, 2:20 PM IST
झारखंड के बाकारो जिले में सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के सी क्वार्टर नंबर 3079 में रहने वाले दीपक कुमार सिंह के आवास से लाखों के सामान चोरी होने का मामला सामने आया है. बता दें कि पीड़ित दीपक कुमार सिंह जैव सुरक्षा लैब (बीएसएल) में बतौर कर्मी कार्यरत है.

जानकारी के मुताबिक चोरों ने बीएसएल कर्मी के घर में खिड़की के रास्ते दाखिल होकर लाखों के सामान पर हाथ साफ किया है. फिलहाल, पीड़ित की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि दीपक कुमार सिंह घर को बंद कर अपने परिवार के साथ अपने किसी एक रिश्तेदार के घर धनबाद गया हुआ था. इसी क्रम में बुधवार को जैसे ही वह अपने घर लौटा तो देखा घर के अंदर रखा सारा सामान बिखरा हुआ था.

इसके अलावा घर की खिड़की की ग्रिल भी टूटी हुई थी, जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर खिड़की का सहारा लेकर घर में दाखिल हुए थे. इस दौरान चोर अलमीरा से सोने और चांदी के जेवरात और एलसीडी टीवी के अलावा 48 हजार नकद रुपए की चोरी कर मौके से नौ दो ग्यारह हो गए.

बहरहाल, मामले में पीड़ित दीपक कुमार सिंह ने सेक्टर 12 थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है, जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर