बोकारो: घर के पास ही जमीन कारोबारी की हत्या, शक के घेरे में करीबी रिश्तेदार
Bokaro News in Hindi

बोकारो: घर के पास ही जमीन कारोबारी की हत्या, शक के घेरे में करीबी रिश्तेदार
जमीन कारोबारी की हत्या

मृतक के बेटे सुरेश सिंह ने हत्या के पीछे एक रिश्तेदार के हाथ होने का शक जताया है. साथ ही जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताई.

  • Share this:
बोकारो में सोमवार रात अज्ञात हमलावरों ने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. रघुनंदन सिंह को घर के बाहर ही गोली मार दी गई. घटना जरीडीह थानाक्षेत्र के जैनामोड़ स्थित तेतरिया की है. सूचना मिलने पर एसपी कार्तिक एस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.

मृतक के बेटे सुरेश सिंह ने हत्या के पीछे एक रिश्तेदार के हाथ होने का शक जताया है. साथ ही जमीन विवाद में हत्या की आशंका जताई. पुलिस हर बिंदु पर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस के मुताबिक जमीन कारोबारी बाइक से प्रखंड कार्यालय से घर लौटे ही थे कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें घर के पास ही गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर घरवाले बाहर निकले तो देखा कि रघुनंदन सिंह खून से लथपथ पड़े हुए हैं. जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी भाग निकले.

आनन-फानन में जमीन कारोबारी को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्हें दो गोली मारी गई थी. जरीडीह थाना प्रभारी रुपेश कुमार दूबे ने कहा कि पुलिस सभी बिदुंओं पर जांच कर रही हैं. परिजनों ने जमीन विवाद में हत्या की आशंका व्यक्त की है.



(ज्ञानेंदू की रिपोर्ट)
ये भी पढ़ें- चतरा: अपहरण के बाद पत्रकार की हत्या, शव बरामद

धनबाद: रोड एक्सीडेंट में रेलकर्मी की मौत पर बवाल, बस को फूंका
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading