Home /News /jharkhand /

liquor was smuggled to distribute in panchayat elections driver arrested in bokaro vehicle confiscated nodaa

पंचायत चुनाव में बांटने के लिए तस्करी कर लाई गई थी शराब, बोकारो में चालक गिरफ्तार, गाड़ी जब्त

इसी कार से की जा रही थी शराब तस्करी.

इसी कार से की जा रही थी शराब तस्करी.

Panchayat Elections: इस मामले की जानकारी सेक्टर 12 थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने दी है. थाना प्रभारी के मुताबिक, पंचायत चुनाव में इस शराब का इस्तेमाल किया जाना था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और इसका लिंक खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस ने शराब तस्करी का मामला दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

मृत्युंजय कुमार

बोकारो. महंगी गाड़ियों से बोकारो में शराब की तस्करी की जा रही है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास फॉर्च्यूनर गाड़ी से उतारी जा रही अवैध विदेशी शराब की 9 पेटियां पुलिस ने जब्त की. पुलिस ने गाड़ी चालक श्रवण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही गाड़ी भी जब्त कर ली है. गिरफ्तार चालक श्रवण कुमार बिहार में भी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है. फिलहाल वह जेल से छूट कर फिर उसी काम में जुट गया था.

इस मामले की जानकारी सेक्टर 12 थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने दी है. थाना प्रभारी के मुताबिक, पंचायत चुनाव में इस शराब का इस्तेमाल किया जाना था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और इसका लिंक खंगालने में जुटी हुई है. पुलिस ने शराब तस्करी का मामला दर्ज कर लिया है. जब्त फॉर्च्यूनर का नंबर JH01AV-1111 है.

थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने बताया कि पुलिस लाइन मोड़ में एक गुमटी में शराब भंडारण किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी. इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सफेद रंग की रांची नंबर की फॉर्च्यूनर गाड़ी से शराब कि 9 पेटियां उतारते चालक को पकड़ा. चालक से शराब के कागजात मांगे गए, लेकिन वह कागजात नहीं दिखा पाया. तब गाड़ी और शराब को जब्त करते हुए चालक को थाने लाया गया. पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है.

चालक ने पुलिस को बताया है कि वह संजय सिंह नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर शराब तस्करी का काम करता है. पुलिस ने गाड़ी मालिक का भी पता लगा लिया है. यह गाड़ी किसी पूनम सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस अब इस पूनम सिंह से संपर्क कर शराब तस्करी में शामिल लोगों के बारे में पता लगाने की तैयारी कर रही है.

Tags: Illegal liquor, Jharkhand news, Jharkhand Panchayat Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर