लाइव टीवी

फेसबुक पर चढ़ा प्यार का परवान, दोनों नाबालिग को पुलिस ने सूरत से किया बरामद

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: July 25, 2018, 4:25 PM IST
फेसबुक पर चढ़ा प्यार का परवान, दोनों नाबालिग को पुलिस ने सूरत से किया बरामद
प्रतिकात्मक तस्वीर

पुलिस की सूझबूझ व तत्परता के कारण दोनों नाबालिग प्रेमी जोड़े को 24 जुलाई को सही सलामत गुजरात के सूरत से बरामद कर लिया गया.

  • Share this:
बोकारो जिला के दुग्दा थाना क्षेत्र के दुर्गा कॉलानी के रहने वाले एक नाबालिग लड़के का प्यार फेसबुक से चैटिंग के दौरान जमशेदपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की से हो गया. पांच महीने तक दोनों के बीच फेसबुक के जरिए प्यार का परवान चढ़ता गया और फिर दोनों नाबालिग प्रेमी 16 जुलाई को घर से अचानक गायब हो गए.

मामले में बच्चे के पिता ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. लेकिन जैसे ही पुलिस ने बच्चे की खोजबीन शुरु की तो पुलिस को कई चौकाने वाले खुलासे सामने आए और जो सच सामने आया पुलिस के होश फाख्ता हो गए. पुलिस को यह जानकारी मिली की गायब बच्चा अपनी प्रेमिका को लेकर जमशेदपुरे से फरार हो गया है. जमशेदपुर में भी लड़की के परिजन गुमशुदगी का मामला दर्ज कराए थे. दोनों जगहों की पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई शुरु की. बोकारो के दुग्दा पुलिस ने गायब लड़के के दोस्तों से पूछताछ की तो सारा मामला उजागर हुआ और फिर पुलिस की सूझबूझ व तत्परता के कारण दोनों नाबालिग प्रेमी जोड़े को 24 जुलाई को सही सलामत गुजरात के सूरत से बरामद कर लिया गया.

दुग्दा थाना में दोनों नाबालिग का कहना था कि फेसबुक के जरिए पांच महीने पहले प्यार हुआ और फिर घर से फरार हो गए. वहीं प्रेमिका का कहना है कि वह अपने दोस्त की मदद से पहले चांडिल पहुंची और फिर वहां प्रेमी पहुंचा और फिर दोनों टाटा स्टेशन से गुजरात सूरत चले गए. बहरहाल, पुलिस ने दोनों नाबालिग को सही सलामत बरामद कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2018, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...