लाइव टीवी

आयकर अधिवक्ता के घर से 40 लाख की ज्वेलरी लेकर भागा था नौकर, महाराष्ट्र पुलिस ने दबोचा

News18 Jharkhand
Updated: November 19, 2019, 7:06 PM IST
आयकर अधिवक्ता के घर से 40 लाख की ज्वेलरी लेकर भागा था नौकर, महाराष्ट्र पुलिस ने दबोचा
महाराष्ट्र पुलिस ने आरोपी हीरालाल को उसके गांव से गिरफ्तार किया

मुख्यालय डीएसपी सतीश चंद्र झा ने बताया कि अधिवक्ता का परिवार घर से बाहर गया हुआ था, उसी दौरान 40 लाख रुपये की ज्वेलरी (Jewelry) लेकर आरोपी फरार हो गया. लेकिन घर में लगे सीसीटीवी (CCTV) में चोरी की करतूत कैद हो गई.

  • Share this:
बोकारो. आयकर अधिवक्ता राधारमण त्रिपाठी के घर चोरी (Theft) के मामले में महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) बोकारो पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. आरोपी हीरालाल को बालीडीह थानाक्षेत्र के बनसिनमली गांव स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र पुलिस उसे अपने साथ लेकर चली गई. आरोपी के पास से चोरी के एक किलो सोना, जेवरात, विदेशी करेंसी, हीरे के जेवरात और एटीएम कार्ड बरामद किये गये.

आरोपी हीरालाल मुंबई के ठाणे में अधिवक्ता राधारमण त्रिपाठी के घर सालों से नौकर का काम करता था. महाराष्ट्र पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया. और बोकारो पहुंचकर गिरफ्तार किया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी के एक हाथ में लकवा मार दिया था. इसलिए काम छूटने की डर से उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया. मुख्यालय डीएसपी सतीश चंद्र झा ने बताया कि अधिवक्ता का परिवार घर से बाहर गया हुआ था, उसी दौरान 40 लाख रुपये की ज्वेलरी लेकर आरोपी फरार हो गया. लेकिन घर में लगे सीसीटीवी में चोरी की करतूत कैद हो गई. उसी के आधार पर महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया.

(रिपोर्ट- ज्ञानेंदू)

ये भी पढ़ें- गोड्डा में 25 लाख का गांजा बरामद, ओडिशा से असम जा रही थी खेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 7:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर