अपना शहर चुनें

States

चोरी करने आए दो लोगों को कॉलोनीवालों ने जमकर पीटा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

कॉलोनीवालों ने इसी जगह पर बांधकर दोनों की पिटाई की, जिससे मुबाकर अंसारी की मौत हो गई
कॉलोनीवालों ने इसी जगह पर बांधकर दोनों की पिटाई की, जिससे मुबाकर अंसारी की मौत हो गई

सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और दोनों को भीड़ से छुड़ाकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. डीवीसी अस्पताल के चिकित्सकों ने मुबारक अंसारी को मृत घोषित कर दिया. वहीं अख्तार अंसारी की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

  • Share this:
बोकारो. बोकारो थर्मल थानाक्षेत्र के सीसीएल गोविंदपुर परियोजना स्थित कॉलोनी में मंगलवार देर रात चोरी (Theft) करने आए दो लोगों को रंगे हाथों पकड़ा गया. जिसके बाद कॉलोनीवालों ने दोनों की हाथ-पैर बांधकर जमकर पिटाई (Beat) कर दी. इससे 45 वर्षीय मुबारक अंसारी की इलाज के दौरान मौत (Die) हो गयी. जबकि दूसरा शख्स अख्तर अंसारी (40 वर्ष) गम्भीर रूप से घायल (Injured) है. उसको प्राथमिक इलाज के लिए डीवीसी बोकारो थर्मल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बीजीएच अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घायल बोकारो थर्मल थानाक्षेत्र के नई बस्ती का रहने वाला है.

हाथ-पैर बांधकर की पिटाई 

जानकारी के अनुसार गोविंदपुर कालोनी में स्थित बाइक सर्विस सेंटर में मुबारक अंसारी और अख्तार अंसारी चोरी के इरादे से घुसे. लोगों के मुताबिक दोनों दुकान में मौजूद एक गाड़ी से बैटरी और इलेक्ट्रिक मोटर चुरा रहे थे. लेकिन इतने में सर्विस सेंटर का मालिक जाग गया और शोर मचाने लगा. शोर सुनकर कॉलोनीवासी मौके पर पहुंचे और चारों तरफ से घेरकर मुबारक और अख्तर अंसारी को पकड़ लिया. जिसके बाद रस्सी से दोनों के हाथ-पैर को बांधकर जमकर पिटाई की गई.



अस्पताल में एक शख्स की मौत 
इसी दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. बोकारो थर्मल थाना प्रभारी उमेश कुमार ठाकुर मौके पर पहुंचे और दोनों को भीड़ से छुड़ाकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. डीवीसी अस्पताल के चिकित्सकों ने मुबारक अंसारी को मृत घोषित कर दिया. वहीं अख्तार अंसारी की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. इस मामले में पुलिस ने सर्विस सेंटर के मालिक हेमलाल महतो, कुन्दन महतो और दो महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

मृतक के परिजन ताजुद्दीन अंसारी ने कहा कि इस मामले में न्याय होनी चाहिए. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं मामले में एएसपी सह एसडीपीओ बेरमो अंजनी अंजन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा.

(रिपोर्ट- ज्ञानेंदू)

ये भी पढ़ें- मनरेगा में गड़बड़झाला! मृतक ने की मजदूरी और भुगतान भी पाया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज