लाइव टीवी

नाबालिग का जला हुआ शव मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: July 11, 2018, 9:13 AM IST
नाबालिग का जला हुआ शव मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
शव ले जाते लोग

प्रभात कुमार अपनी पत्नी के साथ रांची में शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए गए हुए थे. घटना की सूचना पर दोनों पति-पत्नी रांची से लौटे. बताया जा रहा है कि घर के अंदर वृद्ध महिला को जलने की गंध आई तो वह देखने गई. इस दौरान नाबालिग बच्ची का जला हुआ शव मिला.

  • Share this:
बोकारो के सेक्टर 12 थाना इलाके के बियाड़ा ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित एक घर में काम करने वाली नाबालिग बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बच्ची का शव जली हुई अवस्था में घर से मिला. घटना की सूचना मिलने पर सेक्टर 12 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार मृतक 14 वर्षीय बच्ची हर रोज अपनी मां के साथ प्लाट नंबर 24 में रहने वाले प्रभात कुमार सिंह उर्फ लाल बाबू के घर काम करने के लिए आती थी. मंगलवार को भी बच्ची अपनी मां के साथ काम पर आई थी, लेकिन किसी काम की वजह से उसकी मां बच्चों को प्रभात कुमार के घर पर ही छोड़ गई थी. इस दौरान घर में एक वृद्ध महिला जो कि प्रभार कुमार की मां बताई जा रही है, मौजूद थी.

जानकारी के अनुसार प्रभात कुमार अपनी पत्नी के साथ रांची में शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए गए हुए थे. घटना की सूचना पर दोनों पति-पत्नी रांची से लौटे. बताया जा रहा है कि घर के अंदर वृद्ध महिला को जलने की गंध आई तो वह देखने गई. इस दौरान नाबालिग बच्ची का जला हुआ शव मिला. महिला में आस-पास के लोगों को इसकी जानकारी दी.

नाबालिग का शव मिलने के बाद कई सवालात खड़े होते हैं, लेकिन मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा. आपको बता दें कि जहां बच्ची का शव मिला है वहां आस-पास में कोई अन्य सामान नहीं जला है, ऐसे में सवाल उठता है कि बच्ची ने खुद को आग लगाई है तो घर में कुछ भी क्यों नहीं जला?. मामले में बच्ची के प्रेम-प्रसंग की बात भी सामने आ रही है, जिसके चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2018, 9:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर