लाइव टीवी

बोकारो: शराब न मिलने पर भड़के बदमाशों ने होटल में की ताबड़तोड़ फायरिंग

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: January 27, 2020, 10:38 AM IST
बोकारो: शराब न मिलने पर भड़के बदमाशों ने होटल में की ताबड़तोड़ फायरिंग
होटल में शराब को लेकर बदमाशों ने की फायरिंग (सांकेतिक तस्वीर)

बोकारो (Bokaro) जिले के एक होटल में अपराधियों (Criminals) ने शराब खरीदने को लेकर हंगामा किया और जब शराब (alcohol) नहीं मिली तो होटल में पांच से छह राउंड फायरिंग (firing) कर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
बोकारो. झारखंड के बोकारो (Bokaro) जिले के एक होटल में अपराधियों (Criminals) ने शराब खरीदने को लेकर हंगामा किया और जब शराब (alcohol) नहीं मिली तो होटल में पांच से छह राउंड फायरिंग (firing) कर मौके से फरार हो गए. फायरिंग से होटल में हड़कंप मच गया और होटलकर्मी (Hotel worker)अपनी जान बचाने को लेकर अंदर छुप गए. वहीं इस फायरिंग में दुकान संचालक बाल-बाल बच गया, जबकि एक व्यक्ति को गोली के बारुद से हल्की चोटें आयी हैं. हालांकि इस हमले में किसी की जान को नुकसान नहीं पहुंचा है. घटना की सूचना तत्काल सिटी थाना को दी गयी. सूचना पर सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन के साथ सिटी इस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अजय कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से दो कारतूस के खोखे भी बरामद किए है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शराब खरीदने को लेकर बदमाशों ने की फायरिंग

जानकारी के अनुसार गणतंत्र दिवस को लेकर रविवार को सभी शराब दुकान बंद थी. देर रात कुछ लोग गाड़ी से आए और होटल सह शराब दुकान से खाना व शराब की मांग करने लगे. हंगामे को देख मौके पर मौजूद लोगों ने होटल बंद रहने की बात कही और शराब को देने से मना कर दिया. संचालक द्वारा शराब दुकान बंद होने की बात को लेकर आरोपी आगबबूला हो गए और वह जबरदस्ती पर उतर गए. इसी बीच आरोपियों ने वहां मौजूद लोगों पर रिवाल्वर निकालकर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग होते ही सभी लोग छुप गए और अपराधी वहां से फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

घटना के बाद मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना करते पुलिसकर्मी
घटना के बाद मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना करते पुलिसकर्मी


क्षेत्र में अपराधियों के तांडव से परेशान व्यवसायी 

होटल मैनेजर अनिल कुमार ने बताया कि शहर में अपराधियों का तांडव काफी बढ़ गया है. मामले में सिटी डीएसपी व सिटी डीएसपी मीडिया से बिना बात किए चलते बने. बता दें इससे पहले भी सिटी थाना क्षेत्र के पत्थरकट्टा चौक में अपराधियो ने18 जनवरी को रेलवे ठेकेदार की गाड़ी पर फायरिंग की थी. बीजेपी नेता सह मुखिया पति जलेश्वर साव को भी अपराधियो ने गोली मारी थी, ऐसे में सिटी थाना क्षेत्र में अपराधियों के तांडव से व्यवसायी परेशान है.

यह भी पढ़ें- हथियार के बल पर ज्वेलरी शॉप में लूट का प्रयास, पुलिस के हत्थे चढ़े 4 अपराधीयह भी पढ़ें- देश का पहला ऐसा राज्य होगा झारखंड, जहां एक राजधानी और चार उपराजधानियां होंगी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 10:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर