Home /News /jharkhand /

लापता महिलाओं का जंगल में मिला कंकाल, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

लापता महिलाओं का जंगल में मिला कंकाल, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

बोकारो - अपराधी इस इलाके को सेफ जोन मानने लगे हैं.

बोकारो - अपराधी इस इलाके को सेफ जोन मानने लगे हैं.

जिस दिन दोनों महिलाएं लापता हुईं उस दिन वे दोनों सब्जी बेचने के बाद लकड़ी चुनने जंगल गई थीं. लेकिन इसी जंगल में उनके साथ दुष्कर्म की घटना घट गई.

    बोकारो में एक सप्ताह से लापता दो महिलाओं का नरकंकाल पुलिस ने तलगढ़िया स्टेशन से कुछ दूर पर्वतपुर के इंदटांड जंगल से बरामद किया है. पुलिस को आसपास जलने के कुछ निशान भी मिले हैं. साथ ही मौके से शराब की बोतलें और इस्तेमाल किए हुए कंडोम भी बरामद हुए हैं. ऐसे में यह आशंका जतायी जा रही है कि महिलाओं के साथ एक नहीं कई लोगों ने दुष्कर्म किया.बता दें कि नरकंकाल होने की सूचना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी थी.

    महिला नरकंकालों में एक की पहचान सियोलजोरी थाना और दूसरे की बनगढ़िया ओपी के बाबुग्राम के निवासी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं सब्जी बेचने का काम करती थीं. जिस दिन दोनों महिलाएं लापता हुईं उस दिन वे दोनों सब्जी बेचने के बाद लकड़ी चुनने जंगल गई थीं. लेकिन इसी जंगल में उनके साथ दुष्कर्म की घटना घट गई. अपराधियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उनकी हत्या कर दी और उनके मृत शरीर को जला दिया. ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि शव को किसी केमिकल से जलाया गया ताकि आसपास के इलाके में दुर्गंध न फैले.

    जंगल में नरकंकाल होने की सूचना पर चास एसडीपीओ बहामन टूटी समेत बनगढ़िया ओपी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को पेड़ से बंधा महिला का कपड़ा और वहां खून के निशान भी मिले हैं. ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने दोनों को मारकर जला दिया है.

    यह घटना चंदनक्यारी प्रखंड के बनगढ़िया ओपी का मामला बताया जा रहा है. ऐसा माना जाने लगा है कि अपराधी इस इलाके को सेफ जोन मानने लगे हैं. आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने लगे हैं. अब जहां पीड़ित परिजन आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याय की मांग कर रहे हैं वहीं चास एसडीपीओ बहामन टूटी अपराधियों की गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर