होम /न्यूज /झारखंड /बोकारो में मर्डरः खिड़की से लगाया निशाना, पटाखे जैसे आवाज आई, फिर खून से लथपथ मिली महिला

बोकारो में मर्डरः खिड़की से लगाया निशाना, पटाखे जैसे आवाज आई, फिर खून से लथपथ मिली महिला

विवाद में देवर पर भाभी को गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है.

विवाद में देवर पर भाभी को गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है.

Murder in Bokaro: थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि अपराधी की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द वह पुल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सुरेंद्र ने बताया कि वीरेंद्र से रास्ते को लेकर कई वर्षों से विवाद चल रहा है.
आरोप लगाया कि भाई ने कई बार घर में घुस कर मारपीट भी की.

मृत्युंजय कुमार 

बोकारो. झारखंड के बोकारो में  15 साल पुराने रास्ते के विवाद में देवर पर भाभी को गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है. बेरमो थाना क्षेत्र के पटेल नगर में 43 वर्षीय महिला रेणु देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बारे में पति सुरेंद्र साव ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब साढ़े नौ बजे पत्नी घर में बच्चों के साथ बैठी हुई थी. इसी दौरान अपराधी खिड़की से गोली मारकर फरार हो गया. उन्होंने अपने छोटे भाई पर हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त पटाखे जैसी आवाज सुनाई दी. जिस पर घरवालों ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया. अचानक बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया कि मां गिर रही है और उसके सिर से खून निकल रहा है. घरवालों ने जाकर देखा तो वह बुरी तरह से लहूलुहान अवस्था में गिरी हुई थी. तुरंत उसे इलाज के लिए केंद्रीय अस्पताल ढोरी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलते ही बेरमो थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. सुरेंद्र साव ने अपने छोटे भाई वीरेंद्र पर हत्या करने का आरोप लगाया है. सुरेंद्र ने बताया कि वीरेंद्र से रास्ते को लेकर कई वर्षों से विवाद चल रहा है. आरोप लगाया कि उसने कई बार घर में घुस कर मारपीट भी की. थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि अपराधी की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द वह पुलिस की गिरफ्त में होगा. थाना प्रभारी ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. मृतका के पति ने अपने भाई पर भी हत्या करने की बात कही है.

Tags: Bihar Jharkhand News, Jharkhand Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें