Home /News /jharkhand /

national games scam cbi raids former jharkhand kabaddi association secretary vipin kumar singh in bokaro jhnj

नेशनल गेम्स घोटाला: झारखंड कबड्डी एसोसिएशन के पूर्व सचिव विपिन कुमार सिंह के घर 8 घंटे तक CBI ने खंगाले कागजात

विपिन कुमार सिंह के बोकारो के अलावा पटना स्थित आवास पर भी सीबीआई ने छापेमारी की है.

विपिन कुमार सिंह के बोकारो के अलावा पटना स्थित आवास पर भी सीबीआई ने छापेमारी की है.

34th National Games Scam: सीबीआई की टीम ने झारखंड कबड्डी एसोसिएशन के पूर्व सचिव सह बोकारो ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह के सेक्टर- 8 स्थित आवास पर कागजातों को खंगाला. लगभग 8 घंटे की इस छापेमारी के बाद सीबीआई की टीम वापस लौट गई.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार
बोकारो. 34 वें राष्ट्रीय खेल घोटाले में सीबीआई की अलग-अलग टीम ने रांची और बिहार में कई जगहों पर छापेमारी की है. इसी कड़ी में बोकारो स्टील सिटी में धनबाद सीबीआई की टीम ने छापेमारी की. सीबीआई ने झारखंड कबड्डी एसोसिएशन के पूर्व सचिव सह बोकारो ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह के सेक्टर – 8 स्थित आवास पर कागजातों को खंगाला. लगभग 8 घंटे की इस छापेमारी के बाद सीबीआई की टीम वापस लौट गई.

खबर मिल रही है कि सीबीआई की एक टीम विपिन कुमार सिंह के पटना जिला स्थित उनके पैतृक आवास में भी छापेमारी की है. सीबीआई ने मीडिया को किसी भी तरह की कोई जानकारी देने से साफ इनकार कर दिया. इस बीच विपिन कुमार सिंह के भाई ने मीडिया को बताया, सीबीआई ने खेल से संबंधित कुछ कागजात जब्त किए हैं. इसके अलावा उन्हें ज्यादा कुछ पता नहीं है. उन्होंने बताया उनके भाई विपिन कुमार सिंह गांव में हैं.

बता दें कि 34वें राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता के आयोजन हेतु मेगा स्पोर्ट्स कंपलेक्स के निर्माण और खेल सामग्रियों की खरीद में घोटाले की सीबीआई जांच कर रही है. इस सिलसिले में तत्कालीन खेल मंत्री बंधु तिर्की के रांची आवास पर भी सीबीआई ने छापेमारी की है. जहां छापेमारी में कई दस्तावेज जब्त किए गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम घर के लोगों से पूछताछ भी की है. लगभग 4 घंटे तक चली छापेमारी में सीबीआई ने कई अहम दस्तावेजों को जब्त किया है.

Tags: Bokaro news, CBI Raid, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर