नक्सलियों का उत्पात, रोड निर्माण में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को जलाया

बोकारो में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. सड़क निर्माण में लगी कंपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी के जेसीबी, एक ट्रैक्टर, एक मिक्सचर मशीन और एक जेनरेटर को नक्सलियों ने बुधवार रात आग के हवाले कर दिया.

News18 Jharkhand
Updated: February 21, 2019, 12:09 PM IST
नक्सलियों का उत्पात, रोड निर्माण में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को जलाया
नक्सलियों का उत्पात
News18 Jharkhand
Updated: February 21, 2019, 12:09 PM IST
झारखंड के बोकारो में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. सड़क निर्माण में लगी कंस्ट्रक्शन कंपनी के जेसीबी, एक ट्रैक्टर, एक मिक्सचर मशीन और एक जेनरेटर को नक्सलियों ने बुधवार रात आग के हवाले कर दिया. घटना गोमिया प्रखंड के नक्सल प्रभावित क्षेत्र चतरोचट्टी थाना क्षेत्र की है.

कंपनी लोधी व कोढ़वा के बीच सड़क निर्माण करा रही है. सूचना के मुताबिक लेवी को लेकर नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं सुरक्षा में तैनात गार्ड की पिटाई भी की. गाड़ी के चालक, खलासी और मैनेजर घटना से कुछ समय पहले ड्यूटी खत्म कर घर लौट गए थे. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली जंगल के रास्ते फरार हो गए. इसमें मिथिलेश महतो दस्ते का नाम सामने आया है.

कंपनी के लोग किसी तरह की लेवी की मांग से इनकार कर रहे हैं. लेकिन जो बात सामने आ रहा है उसके मुताबिक लेवी की मांग की गई थी और कंपनी के द्वारा नहीं देने पर घटना को अंजाम दिया गया. घटना के बाद सीआरपीएफ 26 बटालियन के साथ जिला पुलिस बल ने सर्च अभियान शुरू कर दी है. मौके पर पहुंचकर एसडीओपी बेरमो और एएसपी अभियान उमेश कुमार ने छानबीन की.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- जामा थाना क्षेत्र के जंगल में लाखों की कीमती लकड़ी दुमका पुलिस ने की बरामद

लड़कियों का पीछा करने व फब्तियां कसने पर मनचलों की सरेराह हुई पिटाई..

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2019, 11:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...