Home /News /jharkhand /

नक्सलियों का उत्पात, रोड निर्माण में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को जलाया

नक्सलियों का उत्पात, रोड निर्माण में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को जलाया

नक्सलियों का उत्पात

नक्सलियों का उत्पात

बोकारो में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. सड़क निर्माण में लगी कंपनी कंस्ट्रक्शन कंपनी के जेसीबी, एक ट्रैक्टर, एक मिक्सचर मशीन और एक जेनरेटर को नक्सलियों ने बुधवार रात आग के हवाले कर दिया.

    झारखंड के बोकारो में नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. सड़क निर्माण में लगी कंस्ट्रक्शन कंपनी के जेसीबी, एक ट्रैक्टर, एक मिक्सचर मशीन और एक जेनरेटर को नक्सलियों ने बुधवार रात आग के हवाले कर दिया. घटना गोमिया प्रखंड के नक्सल प्रभावित क्षेत्र चतरोचट्टी थाना क्षेत्र की है.

    कंपनी लोधी व कोढ़वा के बीच सड़क निर्माण करा रही है. सूचना के मुताबिक लेवी को लेकर नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं सुरक्षा में तैनात गार्ड की पिटाई भी की. गाड़ी के चालक, खलासी और मैनेजर घटना से कुछ समय पहले ड्यूटी खत्म कर घर लौट गए थे. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली जंगल के रास्ते फरार हो गए. इसमें मिथिलेश महतो दस्ते का नाम सामने आया है.

    कंपनी के लोग किसी तरह की लेवी की मांग से इनकार कर रहे हैं. लेकिन जो बात सामने आ रहा है उसके मुताबिक लेवी की मांग की गई थी और कंपनी के द्वारा नहीं देने पर घटना को अंजाम दिया गया. घटना के बाद सीआरपीएफ 26 बटालियन के साथ जिला पुलिस बल ने सर्च अभियान शुरू कर दी है. मौके पर पहुंचकर एसडीओपी बेरमो और एएसपी अभियान उमेश कुमार ने छानबीन की.

    रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

    ये भी पढ़ें- जामा थाना क्षेत्र के जंगल में लाखों की कीमती लकड़ी दुमका पुलिस ने की बरामद

    लड़कियों का पीछा करने व फब्तियां कसने पर मनचलों की सरेराह हुई पिटाई..

     

    Tags: Bokaro news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर