मां ने लगाया चोरी का आरोप, तो पड़ोसी ने हत्या कर मासूम को कुएं में फेंका

News18 Jharkhand
Updated: February 27, 2019, 1:32 PM IST
मां ने लगाया चोरी का आरोप, तो पड़ोसी ने हत्या कर मासूम को कुएं में फेंका
6 साल के बच्चे की हत्या

पुलिस की माने तो बदला लेने के लिए ही आरोपी लड़की ने बच्चे की हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दिया.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो में सोमवार से गायब छह साल के बच्चे की लाश कुएं से बरामद हुई. घटना कसमार थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव की है. पुलिस ने इस मामले में पड़ोस की एक लड़की को हिरासत में लिया. उसी की निशानदेही पर लाश को कुएं से बरामद किया गया.

छह साल का प्रेम घर के बाहर खेलने के दौरान सोमवार को गायब हो गया. मां ने उसे पड़ोस की एक लड़की के पास अंतिम बार देखा था. जब परिजनों के द्वारा ढूंढने पर प्रेम नहीं मिला, तो कसमार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. शिकायत में लड़की पर प्रेम को गायब करने का आरोप लगाया. इसके बाद पुलिस ने लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पहले तो लड़की पुलिस को भरमाती रही. लेकिन कड़ाई दिखाने पर वह सबकुछ सच-सच बता दी. पुलिस के मुताबिक लड़की ने बच्चे की हत्या कर पत्थर बांधकर लाश को कुएं में फेंक दिया.

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कुएं से बच्चे की लाश को बरामद किया. दरअसल कुछ दिन पहले प्रेम की मां का मोबाइल गायब हो गया था. इसको लेकर आरोपी लड़की पर ही चोरी का शक जताया गया था. बाद में आरोपी की बड़ी बहन ने मोबाइल लौटा दिया था. लेकिन प्रेम के परिजनों ने आरोपी के परिवार को जमकर फटकार लगायी थी. इसको लेकर आरोपी लड़की बदले की आग में जल रही थी. पुलिस की माने तो बदला लेने के लिए ही आरोपी ने बच्चे की हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दिया.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- चक्रधरपुर के निजी स्कूल के हॉस्टल से 7वीं कक्षा का छात्र गायब

गुमला में अनियंत्रित होकर बस पलटी, तीन की मौत, 12 से ज्यादा घायल

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...