नाबालिग के साथ पड़ाेसी ने किया रेप, फिर अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

बोकारो में पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया (सांकेतिक तस्वीर)
बोकारो में पड़ोसी ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया (सांकेतिक तस्वीर)

इस मामले में जब परिवारवालों ने आरोपी (Accused) आनंद से पूछताछ करने की कोशिश की, तो उसने उल्टे बेटी की अश्लील तस्वीरें वायरल करने और जान से मारने की भी धमकी (Threaten) दी.

  • Share this:
बोकारो. झारखंड के बोकारो (Bokaro) जिले में 13 वर्षीय नाबालिग लड़की (Minor Girl) से रेप (Rape) का मामला सामने आया है. घटना चास थानाक्षेत्र के भगवती कॉलोनी की है. आरोपी युवक ने घर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्ची के परिजनों ने इस सिलसिले में चास थाने में आरोपी के खिलाफ मामला (Case) दर्ज कराया है. केस दर्ज होने के बाद पुलिस (Police) ने पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच सदर अस्पताल करायी. आगे की छानबीन जारी है.

इस मामले में एसपी चंदन कुमार झा ने कहा कि बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेगी. चास थाने में इस मामले में केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ेंः पत्नी के साथ जा रहे बिजलीकर्मी ने कार रोककर पुल से नदी में लगा दी छलांग, मौत



बाथरूम जाने के दौरान कमरे में खींचकर किया रेप
मामले में पीड़ित बच्ची की मां ने आरोपी आनंद कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक भगवती कॉलोनी की रहने वाली नाबालिग बच्ची बुधवार देर रात अपने कमरे से निकलकर बाथरूम जा रही थी. इसी दौरान पड़ोस में किराए के घर में रहने वाले 35 वर्षीय आनंद कुमार ने उसे अपने कब्जे में ले लिया और मुंहबंद कर जबरदस्ती अपने कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

जब कुछ देर बाद मां की नींद खुली और बच्ची को कमरे में नहीं पायी, तो वह बाहर निकलकर खोजना शुरू किया. खोजने के क्रम में बच्ची आरोपी के कमरे में रोते हुए मिली. बच्ची ने उसके साथ हुए वाकये को परिवारवालों को बताया. परिवारवालों ने आरोपी आनंद से पूछताछ करने की कोशिश की, तो उसने उल्टे बेटी की अश्लील तस्वीरें वायरल कर देने की धमकी दी. साथ ही मां-बाप को जान से मारने की भी धमकी दी.

समाजसेवी के प्रयास पर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई 

डरे-सहमे परिवार ने घटना की जानकारी एक समाजसेवी को दी. समाजदेवी महिला दुर्गा देवी तापड़िया ने एसपी को सूचित किया. एसपी के निर्देश पर चास थाना पुलिस हरकत में आयी. उधर मामला गंभीर होता देख आरोपी घर से फरार हो गया. परिवार की शिकायत पर चास थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज की गई है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज