Home /News /jharkhand /

Jharkhand : महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधा, सरेआम पीटा, पुलिस ने मामले को दबाया

Jharkhand : महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधा, सरेआम पीटा, पुलिस ने मामले को दबाया

पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई के बदले मामले को दबाने की कोशिश की.

पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई के बदले मामले को दबाने की कोशिश की.

Bokaro News: पीड़िता ने मुताबिक 27 अगस्त की रात को पड़ोस में रहने वाले आरोपियों ने उसे घर से घसीटते हुए बाहर ले गये. और उसे निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधकर पीटा.

    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. जिले के माराफारी थानाक्षेत्र के घोइंचाटोला में 26 वर्षीय महिला को निर्वस्त्र कर पेड़ में बांधकर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया. घटना 27 अगस्त के रात साढ़े आठ बजे की है. पुलिस ने इस मामले में रविवार को थाने में केस दर्ज किया. पीड़िता का आरोप है कि घटना की रात पुलिस उसको अपने साथ थाने ले गई और मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाया. रात 2 बजे थाने से घर भेज दिया.

    पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार 27 अगस्त को रात साढ़े आठ बजे मुनिया देवी, जगतपाल उरांव, तारा पन्ना, राम मोहन उरांव और जयंती खालको उसके घर का दरवाजा खुलवा कर उसे घसीटते हुए ले जाने लगे. उसी दौरान इन सभी आरोपियों ने उसके शरीर के सभी कपड़े को उतार कर उसे निर्वस्त्र कर दिया. पीड़िता को घोइंचाटोला के सामुदायिक भवन के पास स्थित एक पेड़ में ले जाकर रस्सी से बांध दिया. उसके बाद आरोपियों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी. पीड़िता सभी से अपने तन को ढकने के लिए गुहार लगाती रही. इसी दौरान स्थानीय लोग उसे कपड़े देने की कोशिश करते रहे. लेकिन आरोपियों ने उनलोगों की भी पिटाई कर दी.

    घटना के बाद आरोपी जयंती खालको के पति ओमप्रकाश खलको जब मौके पर पहुंचे तो उसे भी अर्धनग्न कर पेड़ में बांध दिया. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. किसी ने इसकी सूचना माराफारी थाना पुलिस को दी. माराफारी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़िता को गाड़ी में बैठा कर थाने ले आई. पीड़िता ने बताया कि थाने लाकर उसे ही माफी मांगने के लिए अधिकारी विवश करते रहे. जब वह नहीं मानी तो उसे रात 2 बजे उसे घर भेज दिया.

    घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है और पीड़ित परिवार को न्याय देने की गुहार लगा रहे हैं. वही आरोपी जयंती खलखो ने अपने पति और पीड़िता के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया है. जयंती का आरोप है कि उसके पति और पीड़िता का अवैध संबंध है. इस कारण पति बच्चे और उसका ध्यान नहीं रखते हैं.

    बता दें कि पीड़ित महिला का मामला थाने में बाद में दर्ज किया गया. जबकि आरोपी की शिकायत थाने में पहले दर्ज की गई. इस मामले में माराफारी थानाप्रभारी उज्जवल कुमार साह ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

    Tags: Bokaro news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर