होम /न्यूज /झारखंड /

गडकरी बोले- हमारा देश धनवान पर जनता गरीब, कारण जानते हैं लोग

गडकरी बोले- हमारा देश धनवान पर जनता गरीब, कारण जानते हैं लोग

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी

बोकारो में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस का नाम लिये बगैर विपक्षी पार्टी पर हमला बोला.

    धनबाद लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी पीएन सिंह के पक्ष में प्रचार करने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोकारो पहुंचे. उन्होंने सेक्टर 9 जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएन सिंह को जिताने की भी अपील की.

    कांग्रेस पर साधा निशाना

    कांग्रेस का नाम लिये बगैर नितिन गडकरी ने कहा कि हमारा देश धनवान है, पर हमारी जनता गरीब है. देश में घोड़ों को घास नहीं मिल रहा, जबकि गधे च्यवनप्राश खा रहे हैं. अब यह जनता तय करे कि घोड़ा कौन है और गधा कौन.

    दोबारा मोदी सरकार बनाने की अपील करते हुए गडकरी ने भरोसा दिलाया कि मोदी के नेतृत्व में देश और रघुवर दास के नेतृत्व में झारखंड को बदल देंगे. बरोजगारों को नौकरी और किसानों को उचित दाम मिलेगा. पीएन सिंह को जिताइये जो-जो वह क्षेत्र के लिए मांगेंगे, मैं दे दूंगा.

    सभा में पार्टी प्रत्याशी पीएन सिंह, गिरिडीह के निवर्तमान सासंद रविन्द्र पांडे, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल वर्णवाल, विधायक विरंची नारायण समेत एनडीए के कई नेता शामिल हुए. बोकारो के बाद गडकरी ने गोमो में भी चुनावी सभा को संबोधित किया.

    इनपुट- ज्ञानेंदू

    ये भी पढ़ें- धनबाद में राहुल गांधी के रोड शो में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

    मनरेगा ने मदद की, न्याय योजना गरीबों की जिंदगी बदल देगी- राहुल गांधी

     

    Tags: Dhanbad S27p07, Jharkhand Lok Sabha Elections 2019, Nitin gadkari

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर