लाइव टीवी

परमवीर चक्र विजेता ने तिरंगा यात्रा में शामिल हो बढ़ाया जनता का जोश

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: September 8, 2018, 7:35 PM IST
परमवीर चक्र विजेता ने तिरंगा यात्रा में शामिल हो बढ़ाया जनता का जोश
तिंरगा यात्रा में शामिल परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह

परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेन्द्र सिंह शनिवार को बोकारो के तिरंगा यात्रा में शामिल होकर यात्रा में शामिल लोगों का जोश बढ़ाया.इससे पूर्व बोकारो पहुंचने पर विधायक विरंची नारायण और पूर्व सैनिक सेवा परिषद के सदस्यों ने नया मोड़ में परमवीर चक्र विजेता का स्वागत किया.

  • Share this:
परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेन्द्र सिंह शनिवार को बोकारो के तिरंगा यात्रा में शामिल होकर यात्रा में शामिल लोगों का जोश बढ़ाया.इससे पूर्व बोकारो पहुंचने पर विधायक विरंची नारायण और पूर्व सैनिक सेवा परिषद के सदस्यों ने नया मोड़ में परमवीर चक्र विजेता का स्वागत किया.नया मोड़ में सूबेदार मेजर योगेन्द्र सिंह ने बिरसा चौक पर भगवान बिरसा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.बिरसा चौक से निकली तिरंगा यात्रा सेक्टर टू से राममंदिर होते हुए बोकारो क्लब पहुंची.

इस दौरान जहां भी तिरंगा यात्रा निकला पूरा आसपास का माहौल पूरा राष्ट्रप्रेम से ओतप्रोत नजर आया.वहीं बोकारो क्लब में बच्चो के बीच परमवीर चक्र सूबेदार योगेन्द्र सिंह पहुंचे और बच्चों के सवालों के जवाब दिए.आज दिन भर विभिन्न संगठनों के लोग सूबेदार मेजर का स्वागत करेंगे.वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए सुबेदार मेजर योगेन्द्र सिंह ने कहा कि बोकारो की धरती को नमन करता हुं,यह वीरों की भूमि है.उन्होंने झारखंड व बोकारो के युवाओं का आहवाहन करते हुए कहा कि राष्ट्र के लिए काम करें तभी वह उन्नति की ओर बढ़ेगा .

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2018, 7:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर