• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • मोहल्ले के लोगों ने भागते 7 चोरों को पकड़ा, पुलिस कर रही पूछताछ

मोहल्ले के लोगों ने भागते 7 चोरों को पकड़ा, पुलिस कर रही पूछताछ

बोकारो - चोरों के पास से मोबाइल , चाकू के साथ चोरी हुई अटैची बरामद.

बोकारो - चोरों के पास से मोबाइल , चाकू के साथ चोरी हुई अटैची बरामद.

पकड़े गए चोरों के पास से चोरी के सामान बरामद हुए हैं. साथ ही इन चोरों के पास से एक चाकू, तीन मोबाइल और कपड़ों से भरा बक्शा भी बरामद हुआ है.

  • Share this:
बोकारो में 22 और 23 सिंतबर की रात्रि 7 चोरों को स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया गया. पकड़े गए सभी चोर एक घर में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे थे. लेकिन इसी बीच जिस घर में चोरी हो चुकी थी उस घर के एक सदस्य की नींद खुली तब उन्होंने घर का सामान बिखरा पाया. इसके बाद उन्होंने घर के अन्य सदस्यों को जगाया. फिर इस घर के लोगों ने मोहल्ले के लोगों को जगाकर चोरी की घटना की जानकारी दी.

इसके बाद मोहल्ले के सभी लोग चोरों को ढूंढ़ने लगे. इसी ढूंढने के क्रम में सभी की नजर भागते हुए कुछ लड़कों पर पड़ी. मोहल्ले के लोगों ने उनका पीछा करते हुए उन्हें पकड़ लिया. पकड़े गए चोरों के पास से चोरी के सामान बरामद हुए हैं. साथ ही इन चोरों के पास से एक चाकू, तीन मोबाइल और कपड़ों से भरा बक्शा भी बरामद हुआ है.

बता दें कि सभी 7 चोरों ने जोशी कॉलोनी लकड़ा खंदा के रहने वाले अभय सिंह के घर में चोरी की थी. इन दिनों चोरी की बढ़ती घटनाओं से आम लोग काफी परेशान हैं. वहीं पुलिस के लिए भी चोरी की घटनाएं सिरदर्द बन गई है. लेकिन जिस तरह से 7 चोरों को स्थानीय लोगों ने पकड़ा उससे ये साफ हो गया है कि इन चोरों का जिले के अन्य जगहों में हुई चोरी की घटनाओं में संलिप्तता है. इससे इंकार नहीं किया जा सकता है. अब सिटी थाना पुलिस गिरफ्तार किए गए चोरों से पूछताछ कर रही है.

पकड़े गये चोरों में गोलू कुमार, पोचा कुमार, सुनील कुमार, गौतम कुमार, शिवा कुमार, किशन कुमार
और जितेन्द्र कुमार शामिल है. इनमें से कुछ आरोपी दुंदीबाद व दुग्गल गेट के समीप रहने वाले बताये जा रहे हैं. सिटी इंस्पेक्टर मदन मोहन प्रसाद सिन्हा की माने तो इनमें से कुछ अपराधी पहले भी कई घटनाओं में जेल जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें - रोजगार मेले की साख पर बट्टा, डिग्री के आधार पर नहीं मिल रही नौकरियां

दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या, आरोपी फरार

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज